विज्ञापन

अंबानी फैमिली के फंक्शन में आकाश-श्लोका ने दोस्तों के साथ की जमकर मस्ती, आकाश ने रोमांटिक अंदाज में पूरी की फ्रेंड्स की ये जिद

Dainik Bhaskar

Mar 12, 2019, 01:32 PM IST

आकाश-श्लोका का We Want Kiss... वीडियो Viral

  • comment

मुंबई (महाराष्ट्र)। मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और हीरा कारोबारी रसैल मेहता की छोटी बेटी श्लोका मेहता शनिवार को विवाह बंधन में बंध गए। शुक्रवार को मेहंदी सेरेमनी हुई थी। अंबानी फैमिली के फंक्शन के कई वीडियो और फोटोज वायरल हो रहे हैं, इसमें आकाश-श्लोका का एक नया वी वांट किस वीडियो सामने आया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें दिख रहा है कि आकाश-श्लोका रोमांटिक अंदाज में डांस कर रहे हैं, तभी फ्रेंड्स चिल्लाते हुए डिमांड करते हैं वी वांट किस...वी वांट किस। इस पर आकाश रोमांटिक अंदाज में वाइफ श्लोका को किस करते हैं। इसके बाद श्लोका मुस्कुराती रह जाती हैं। वहीं आकाश आगे बढ़कर दोस्तों के बीच जाते हैं और श्लोका भी उनके पीछे-पीछे जाती हैं।

- बता दें, इससे पहले मुकेश अंबानी के समधी-समधन रसैल मेहता और मोना मेहता के डांस वीडियो वायरल हुआ था। ये वीडियो शनिवार को हुई मेहंदी सेरेमनी का था।
- इस वीडियो में रसैल मेहता राज कपूर स्टाइल में टोपी पहनकर देवानंद के है अपना दिल तो आवारा सॉन्ग पर डांस करते नजर आ रहे हैं। कुछ ही सेकंड बाद उनकी पत्नी मोना उन्हें ज्वाइन करती हैं और दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर डांस करते नजर आते हैं।

बचपन के दोस्त हैं आकाश और श्लोका

- आकाश अंबानी और श्लोका मेहता बचपन के दोस्त हैं। दोनों की पढ़ाई धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से हुई है। श्लोका देश के जाने-माने डायमंड कारोबारी रसैल मेहता की बेटी है। अंबानी और मेहता परिवार काफी समय से एक-दूसरे को जानते हैं।
- मेहता परिवार भी अंबानीज की तरह मूल रूप से गुजरात से ही है। आकाश श्लोका को पसंद करते थे और उन्होंने गोवा में उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था।
- श्लोका कनेक्टफोर नाम की कंपनी की को-फाउंडर हैं। इसके जरिए वे एनजीओ को मदद करती हैं। श्लोका अपने पिता की कंपनी में डायरेक्टर के रूप में काम कर रही हैं।

X
COMMENT
Astrology

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन