--Advertisement--

संस्कारी बाबूजी / आलोक नाथ की पत्नी ने रेप का आरोप लगाने वाली प्रोड्यूसर के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत



अपनी पत्नी आशु नाथ के साथ अलोक नाथ(फाइल फोटो) अपनी पत्नी आशु नाथ के साथ अलोक नाथ(फाइल फोटो)
X
अपनी पत्नी आशु नाथ के साथ अलोक नाथ(फाइल फोटो)अपनी पत्नी आशु नाथ के साथ अलोक नाथ(फाइल फोटो)
  • आशु नाथ ने अंबोली पुलिस स्टेशन में कंप्लेंट दर्ज करवाई है, पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है 
  • आलोक नाथ ने भी दर्ज कराया मानहानि का केस

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2018, 01:52 PM IST

मुंबई. एक्टर आलोकनाथ की पत्नी आशु नाथ ने प्रोड्यूसर के खिलाफ मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं अलोक नाथ की ओर से अंधेरी कोर्ट में मानहानि का केस दर्ज कराया गया है। प्रोड्यूसर ने अलोक नाथ पर सेक्सुअल हरासमेंट और रेप का आरोप लगाया था।

 

क्या है पुलिस को दी गई शिकायत में

  1. अलोक नाथ के वकील अशोक सरोगी ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया, "पुलिस थाने में शिकायत अलोक नाथ की पत्नी द्वारा दी गई है। इसमें कहा गया है कि प्रोड्यूसर ने अगर दावा किया है की उनके अलोक नाथ ने उनका रेप किया है तो उनके पास क्या साक्ष्य हैं और किस आधार पर वो आरोप लगा लगा रहीं हैं। इसमें नंदा पर झूठे आरोप में फंसाने का आरोप लगाते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है।

  2. आरोप- कार में लिफ्ट दी, फिर घर ले जाकर दुष्कर्म किया 

    दुष्कर्म का यह मामला सीरियल की राइटर-प्रोड्यूसर के एक फेसबुक पोस्ट के जरिए सामने आया। अपनी पोस्ट में किसी का नाम बताने की बजाय सिर्फ यही लिखा कि दुष्कर्म करने वाला यह ‘शिकारी’ आज बड़ा अभिनेता है और उसे फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का सबसे ‘संस्कारी’ व्यक्ति कहा जाता है। उन्होंने लिखा कि एक शाम को ‘संस्कारी अभिनेता’ ने उन्हें कार में लिफ्ट दी और मेरे घर ले जाकर मेरा दुष्कर्म किया। कुछ दिनों बाद इस अभिनेता ने दोबारा घर बुलाकर ऐसा ही किया। मैं चुप रही क्योंकि मुझे पैसे की जरूरत थी और इंडस्ट्री में काम भी चाहिए था।

  3. आलोक नाथ ने कहा- मैं बेगुनाह हूं

    इस मामले में ‘भास्कर’ के सवालों पर आलोक नाथ ने कहा था कि जिनके पास कोई काम नहीं होता, वही लोग ऐसी बात करते हैं। अगर किसी के साथ कुछ हुआ था, तब भी पुलिस थी और कानून था। अब 25 साल बाद क्यों? जिसे जो कहना है, कहे। मैं यह जानता हूं कि मैं बेगुनाह हूं और यह मेरा परिवार भी जानता है। मेरे परिवार के हर सदस्य ने मजबूती से मेरा साथ देने का फैसला किया है। सबसे अच्छी बात है कि मेरा परिवार मुझ पर यकीन करता है। मैं कानूनी सलाह ले रहा हूं। अगर किसी के लिखने भर से कोई मुझे दोषी मान रहा है तो मेरे कहने से मुझे बेगुनाह भी माने। आप सिर्फ हमसे पूछ रहे हैं। उनसे भी पूछिए, जिन्होंने आरोप लगाया है। मीडिया मुझे गुनाहगार ना साबित करे। उसने अपना ट्रायल शुरू कर दिया है। औरतों को कमजोर माना जाता है और इसीलिए लोग उन्हें ही सही मान रहे हैं।

     

    अगर मैं यह कहूं कि मैं निर्दोष हूं तो कौन मानेगा? मैं जो कुछ कहूंगा, लोग सुनेंगे नहीं। आज देश में एक नया मूवमेंट शुरू हुआ है। इस पर लोग जो लिख रहे हैं, उसी को सत्य माना जा रहा है।

    आलोक नाथ

  4. क्या था सीरियल ‘तारा’

    इस सीरियल में तारा का किरदार एक कारोबारी महिला का था। यह किरदार नवनीत निशांत ने अदा किया था। सीरियल के मुताबिक, तारा का दीपक सेठ नाम के एक व्यक्ति से अफेयर था। दीपक का किरदार आलोक नाथ ने अदा किया था। यह सीरियल पांच साल तक चला था। 

  5. फेसबुक पोस्ट में क्या है?

    राइटर-प्रोड्यूसर ने लिखा- इस अभिनेता ने मुझे अपने घर पार्टी में बुलाया था। हम ग्रुप के साथ पार्टी करते थे, इसलिए ये कुछ अलग नहीं था। पार्टी में मैंने जो पीया, उसमें कुछ मिलाया गया था। रात 2 बजे मुझे अजीब-सा महसूस हुआ और मैं वहां से निकल गई। किसी ने मुझे घर तक छोड़ने की बात नहीं कही। मैं पैदल ही घर के लिए निकल पड़ी। रास्ते में मुझे वो मिला। वो अपनी कार में था और उसने मुझसे कार में बैठने को कहा। उसने कहा कि वो मुझे घर छोड़ देगा।

     

    मैंने उस पर भरोसा किया और कार में बैठ गई। इसके बाद मुझे ठीक से याद नहीं है। मुझे याद है कि उसने मेरे मुंह में जबर्दस्ती शराब डाली और जब मुझे होश आया तो मुझे बहुत दर्द हो रहा था। मेरे ही घर में मेरा रेप किया गया था।

     

    टीवी शो ‘तारा’ की राइटर-प्रोड्यूसर

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..