--Advertisement--

आकाश अंबानी के प्रपोजल से मेहंदी सेरेमनी तक, इतना बदल गया श्लोका का LOOK

30 जून को आकाश और श्लोका की सगाई है। एंटीलिया में इसकी ग्रैंड पार्टी होगी।

Danik Bhaskar | Jun 29, 2018, 12:10 AM IST

मुंबई. 30 जून को मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश और श्लोका मेहता की सगाई है। इस खास मौके पर 'एंटीलिया' को दुल्हन की तरह सजाया गया है। इससे पहले बुधवार को मेहंदी का फंक्शन ऑर्गेनाइज किया गया था। बता दें कि 24 मार्च को गोवा में आकाश ने अपनी बचपन की दोस्त श्लोका को प्रपोज किया था। तब से लेकर अब तक अंबानी की होने वाली बहू के लुक में काफी बदलाव आया है। वे पहले से अब काफी ग्लैमरस लगने लगी हैं। कौन हैं श्लोका मेहता?...

- श्लोका हीरा कारोबारी रसैल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं। रसैल रोजी ब्लू डायमंड्स के मालिक हैं और Orra ब्रांड नेम के साथ डायमंड रिटेल का बिजनेस करते हैं।

- इनकी वाइफ मोना मेहता हाउसवाइफ हैं। इनकी दो बेटियां और एक बेटा है। बड़ी बेटी न्यूयॉर्क और बेटा हांगकांग में सेटल है।
- बता दें कि आकाश अंबानी और श्लोका दोनों ही धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में एक साथ पढ़े हैं। स्कूल एजुकेशन के बाद श्लोका ने प्रिंस्टन यूनिवर्सिटी से एंथ्रोपॉलिजी की पढ़ाई की।
- इसके बाद लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स डिग्री कंप्लीट की।
- डिग्री लेने के बाद 2014 में रोजी ब्लू फाउंडेशन में डायरेक्टर का पद संभाला। बता दें कि बिजनेसलेडी होने के साथ ही श्लोका एक सोशल वर्कर भी हैं।
- 2015 में इन्होंने कनेक्ट फॉर नाम से NGO स्टार्ट किया था, जो कि जरूरतमंदों को एजुकेशन, फूड, शेल्टर आदि प्रोवाइड कराता है।

मार्च में प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी के बाद बहू श्लोका के साथ सिद्धि विनायक के दर्शन करने पहुंचा अंबानी परिवार। मार्च में प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी के बाद बहू श्लोका के साथ सिद्धि विनायक के दर्शन करने पहुंचा अंबानी परिवार।
आकाश के प्रपोजल से पहले श्लोका मेहता आकाश के प्रपोजल से पहले श्लोका मेहता
गोवा में प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी के दौरान श्लोका के साथ आकाश अंबानी गोवा में प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी के दौरान श्लोका के साथ आकाश अंबानी
शाहरुख, करन जौहर के साथ श्लोका-आकाश अंबानी शाहरुख, करन जौहर के साथ श्लोका-आकाश अंबानी
एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी में पहुंचे श्लोका-आकाश अंबानी एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी में पहुंचे श्लोका-आकाश अंबानी
27 जून को मेहंदी सेरेमनी के दौरान श्लोका मेहता 27 जून को मेहंदी सेरेमनी के दौरान श्लोका मेहता
श्लोका मेहता श्लोका मेहता