विधानसभा चुनाव / बीड में बोले अमित शाह- धारा 370 ने देश को एक करने का काम किया

अमित शाह- फाइल अमित शाह- फाइल
X
अमित शाह- फाइलअमित शाह- फाइल

  • अमित शाह ने कहा- गोपीनाथ मुंडे जी ने गन्ना कटाई मजदूरों और चीनी कारखानों में काम करने वाले मजदूरों के लिए पूरा जीवन लगाया था
  • उन्होंने कहा- मोदी जी ने अनुच्छेद 370 को हटाकर पूरे देश को राष्ट्रभक्ति के धागे से एक करने का काम किया है

दैनिक भास्कर

Oct 08, 2019, 06:45 PM IST

मुंबई. मंगलवार को विजयदशमी के मौके पर महाराष्ट्र के बीड में पंकजा मुंडे की ओर से दशहरा रैली का आयोजन किया गया था। इसमें गृह मंत्री अमित शाह भी शामिल हुए। रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि गोपीनाथ मुंडे जी ने गन्ना कटाई मजदूरों और चीनी कारखानों में काम करने वाले मजदूरों के लिए पूरा जीवन लगाया था। पंकजा मुंडे भी उसी रास्ते पर चल रही हैं।

 

अनुच्छेद 370 ने देश को एक करने का काम किया 

उन्होंने आगे कहा,"मोदी सरकार वंचितों, शोषितों और ओबीसी समाज के लिए भगवान बाबा के रास्ते पर चलने का काम किया है। आप सबने नरेन्द्र मोदी जी को 300 सीटें दी। मोदी जी ने 5 महीने में अनुच्छेद 370 हटाने का काम किया। आज उनके सम्मान में 370 राष्ट्र ध्वज लेकर राष्ट्रभक्त यहां खड़े हैं। नरेन्द्र मोदी जी ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाकर पूरे देश को राष्ट्रभक्ति के धागे से एक करने का काम किया है।

 

ओबीसी समाज को संवैधानिक दर्जा देने का काम मोदी सरकार ने किया 

शाह ने आगे कहा कि, मोदी जी के नेतृत्व में देश दिन दूनी रात चौगुनी प्रगति कर रहा है। वंचितों के विकास के लिए जो बाबासाहेब आंबेडकर जी की कल्पना थी उसी तरह मोदी सरकार काम कर रही है। मोदी सरकार ने ओबीसी समाज को संवैधानिक दर्जा देने का काम किया है और ओबीसी समाज के लिए संवैधानिक आयोग की रचना का काम किया है। नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश भर के वंचित समाज और ओबीसी समाज के लिए भाजपा आगे बढ़ रही है।

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना