पुणे / गांववालों ने जेसीबी से की बैल की हत्या, वीडियो वायरल होने पर दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज

यह वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है। यह वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है।
X
यह वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है।यह वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है।

  • यह वीडियो पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा था, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया 
  • स्थानीय लोगों के मुताबिक, एक कुत्ते के काटने के बाद से बैल पागल हो गया था

दैनिक भास्कर

Nov 20, 2019, 04:19 PM IST

पुणे. शहर से तकरीबन 10 किलोमीटर दूर स्थित पोंदवड़ी गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। इसमें एक शख्स जेसीबी से एक बैल की हत्या करता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में सच्चाई सामने आने के बाद पुलिस ने इस मामले में दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई है। 

 

जानकारी के मुताबिक, घटना 27 अक्टूबर की सुबह 9:30 बजे की है। पुलिस ने इस मामल में  रोहित आटोले और भाऊसाहेब खारतोड़े नाम के दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, एक कुत्ते के काटने के बाद से बैल पागल हो गया था और वह लोगों को नुकसान पहुंचा रहा था। उसे पकड़कर कई बार वन में छोड़ने का प्रयास भी हुआ लेकिन वह बार-बार वापस आ कर लोगों को घायल कर रहा था। आखिरकार उसे खत्म करने का निर्णय गांववालों की ओर से लिया गया। जेसीबी से मारने के बाद उसे एक खेत में गाड़ दिया गया। 

 

वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने इस मामले में स्वतः संज्ञान लेते हुए केस दर्ज किया है। दोनों आरोपियों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है।

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना