Hindi News »Maharashtra »Mumbai» Assistant Director Ravi Shankar Alok Commit Suicide.

असिस्टेंट डायरेक्टर ने बिल्डिंग से कूद किया सुसाइड, नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

रविशंकर ने फिल्म 'अब तक छप्पन' से अपने करियर की शुरूआत की थी।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jul 12, 2018, 03:58 PM IST

असिस्टेंट डायरेक्टर ने बिल्डिंग से कूद किया सुसाइड, नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

मुंबई. असिस्टेंट डायरेक्टर और स्क्रिप्ट राइटर रविशंकर आलोक ने बुधवार को अपनी बिल्डिंग से कूद कर सुसाइड कर लिया। कहा जा रहा है कि लंबे समय से फिल्मों के काम न मिलने के कारण डिप्रेशन में थे औरउनका मनोचिकित्सक से इलाज चल रहा था। रविशंकर ने फिल्म 'अब तक छप्पन' से अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके अलावा वे कई अवार्ड विनिंग फिल्मों के लिए भी काम कर चुके थे।

नहीं बरामद हुआ कोई सुसाइड नोट
- रविशंकरमुंबई के अंधेरी वेस्ट में सेवन बंगला एरिया की वसंत को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में रहते थे। इस सोसाइटी के सातवें फ्लोर पर आलोक रहते थे जहां से कूदकर उन्होंने सुसाइड कर लिया। कहा जा रहा है कि, पिछले एक साल से रविशंकर के पास कोई काम नहीं था। जिसके कारण वे आर्थिक तंगी से भी जूझ रहे थे। घर का किराया देने के लिए भी उनके पास पैसे नहीं थे। फिलहाल रविशंकर के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

हर एंगल से हो रही है जांच
- सुसाइड नोट नहीं मिलने से उनकी मौत का राज गहरा गया है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज किया है। पुलिस मौत को लेकर हर पहलु पर जांच कर रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Mumbai

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×