औरंगाबाद / कंस्ट्रक्शन व्यापारी पर दिनदहाड़े तलवारों से हमला, कैमरे में कैद हुई वारदात



यह घटना एक दुकान के बाहर लगे कैमरे में कैद हुई है। यह घटना एक दुकान के बाहर लगे कैमरे में कैद हुई है।
X
यह घटना एक दुकान के बाहर लगे कैमरे में कैद हुई है।यह घटना एक दुकान के बाहर लगे कैमरे में कैद हुई है।

  • पीड़ित को शक- बेटी के ससुरालवालों ने हमला करवाया 
  • घटना के दो दिन बाद भी आरोपियों को नहीं पकड़ सकी पुलिस

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 02:32 PM IST

औरंगाबाद. महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक शख्स पर दिन दहाड़े बीच बाजार तलवार से हमला हुआ। घटना का सीसीटीवी फुटेज होने के बावजूद भी आरोपी दो दिन बाद भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। 

 

 

बेटे को ट्यूशन क्लास के बाहर हुआ हमला

औरंगाबाद के सिटी चौक पुलिस थाने में दो अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 324 और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर दादाराव सिंगारे ने बताया कि वारदात गुरुवार दोपहर की जिले के शाहबाजार इलाके की है। यहां कंस्ट्रक्शन का काम करने वाले हैदर अली पर दो अज्ञात हमलावरों ने तलवार से हमला किया। दोनों हमलावरों ने अपने चेहरे पर नकाब डाला हुआ था। हमला तब हुआ जब हैदर अपने बेटे के ट्यूशन क्लास के बाहर अपनी बाइक पर बैठे सड़क किनारे खड़े थे।

 

हमले से पहले फोन कर पूछी लोकेशन 
इस हमले में हैदर के पीठ पर गंभीर चोट आई लेकिन इलाजे के बाद उनकी जिंदगी बच गई। हैदर ने पुलिस को बताया कि हमले से पहले उन्हें एक फोन आया और उनकी लोकेशन की जानकारी ली गई। फोन रखने के तुरंत बाद दो लोगों ने उस पर तलवार से हमला कर दिया।

 

बेटी के ससुरालवालों पर हमले का संदेह
हैदर अली की चार बेटियां हैं और बड़ी बेटी की शादी 2013 में हुई थी, लेकिन शादी के बाद से ही उसके सुसराल वाले परेशान कर रहे थे। हैदर अली की बेटी ने अपने ससुराल वालों के खिलाफ 2018 में प्रताड़ना का केस दर्ज करवाया था। जिसके बाद से उसके ससुराल वाले हैदर अली को धमकियां दे रहे थे। हैदर को शक है कि यह हमला उसकी बेटी के ससुरालवालों ने करवाया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना