मुंबई / एक्ट्रेस सोफी चौधरी की कार को टक्कर मारने वाला ऑटो ड्राइवर पकड़ा गया, एक्ट्रेस ने दर्ज करवाया था केस



बीएमडब्लू कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है। बीएमडब्लू कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है।
X
बीएमडब्लू कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है।बीएमडब्लू कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है।

  • कार को सामने से टक्कर मारने के बाद आरोपी फरार हो गया था 
  • आरोप है कि ऑटो ड्राइवर ने जान बूझकर सामने से टक्कर मारी 

Dainik Bhaskar

Nov 22, 2018, 03:05 PM IST

मुंबई.  एक्ट्रेस सोफी चौधरी की बीएमडब्लू कार को टक्कर मारकर फरार हुए ऑटो ड्राइवर को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया। इस टक्का में सोफी को चोट तो नहीं आई थी लेकिन उनकी गाड़ी का आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है।

 

 

मुंबई पुलिस के मुताबिक, हादसा तब हुआ जब एक्ट्रेस रात 9:30 बजे अपने घर लौट रही थी। खार पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार शख्स का नाम अनीस अहमद(22 साल) है। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 336 के तहत लापरवाही से वाहन चलाने और इंसानी जीवन को खतरे में डालने का मामला दर्ज किया गया है। उसे कुछ ही देर में बांद्रा कोर्ट में पेश किया जाएगा।

 

सबक सिखाने के लिए दर्ज करवाया केस : सोफी ने हादसे के संबंध में कहा कि ड्राइवर सड़क पर बेहद तेज रफ्तार से ऑटो चला रहा था। दूर से ही उन्होंने उसे आते हुए देखा और अचानक उसने सामने से उनकी कार को टक्कर मार दी, जिससे कार के अगले हिस्से में काफी डैमेज हुआ है। हमने मामला इसलिए भी दर्ज कराया। क्योंकि ऐसे लोगों को सबक नहीं सिखाया गया तो वो सुधरेंगे नहीं और भविष्य में किसी को भी खतरे में डाल सकते हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना