Hindi News »Maharashtra »Mumbai» Bank Manager Dirty Talks With Farmers Wife To Pass Loan

बैंक मैनेजर ने लोन के बदले किसान की पत्नी से कर दी सेक्स की डिमांड, बात मनवाने चपरासी को भेज दिया महिला के घर

महाराष्ट्र के बुलढ़ाणा जिले का है मामला।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 24, 2018, 06:08 PM IST

बैंक मैनेजर ने लोन के बदले किसान की पत्नी से कर दी सेक्स की डिमांड, बात मनवाने चपरासी को भेज दिया महिला के घर

मुंबई.महाराष्ट्र के बुलढाणा में बैंक मैनेजर द्वारा किसान की पत्नी से लोन के बदले सेक्स की डिमांड करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि मैनेजर ने लोन प्रॉसेस का बताकर पहले महिला का नंबर लिया। फिर उसे कॉल कर अश्लील बातें करने लगा। मैनेजर से हुई बातचीत को महिला ने रिकॉर्ड कर लिया। पुलिस ने आरोपी मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामला बुलढाणा जिले के मलकापुर तहसील के डटाला की है।

- पुलिस के मुताबिक, गुरुवार को महिला पति के साथ सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के दाताला ब्रांच में बीज और बुआई के लिए कृषि लोन लेने गई थी। यहां ब्रांच मैनेजर राजेश हिवासे ने महिला से लोन प्रॉसेस पूरा करने के लिए उससे कॉन्टैक्ट डिटेल्स मांगा।
- महिला ने जब सारी जानकारियां दे दीं, तो मैनेजर ने उसे कॉल कर दिया। महिला के मुताबिक, मैनेजर ने उससे अश्लील भाषा में बात करते हुए लोन देने के बदले सेक्स की डिमांड कर दी।
- इतना ही नहीं, मैनेजर ने अपनी बात मनवाने के लिए बैंक के चपरासी को भी महिला के घर भेज दिया। कथित तौर पर चपरासी ने महिला से कहा कि अगर वो मैनेजर की बात मान जाती है, तो उसका लोन पास हो जाएगा। साथ ही स्पेशल पैकेज का फायदा भी मिलेगा।
- पुलिस ने मैनेजर के साथ-साथ चपरासी मनोज चव्हाण के खिलाफ भी केस दर्ज किया है। आरोपी मैनेजर की तलाश के लिए पुलिस की टीमें वर्धा और नागपुर भेजी गई हैं। यहां उसका घर बताया जा रहा है।

गुस्साए किसानों ने बैंक में की तोड़फोड़
- इस मामले से किसान संगठन में नाराजगी है। 'स्वाभिमानी किसान संगठन' के कार्यकर्ताओं ने बैंक की दाताला शाखा के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया।
- प्रदर्शनकारी किसानों ने बैंक में तोड़फोड़ करते हुए इमारत पर कालिख पोत दी। इस दौरान पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Mumbai

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×