बैंक मैनेजर ने लोन के बदले किसान की पत्नी से कर दी सेक्स की डिमांड, बात मनवाने चपरासी को भेज दिया महिला के घर / बैंक मैनेजर ने लोन के बदले किसान की पत्नी से कर दी सेक्स की डिमांड, बात मनवाने चपरासी को भेज दिया महिला के घर

DainikBhaskar.com

Jun 24, 2018, 05:00 PM IST

महाराष्ट्र के बुलढ़ाणा जिले का है मामला।

Bank Manager Dirty Talks With Farmers Wife to pass Loan

मुंबई. महाराष्ट्र के बुलढाणा में बैंक मैनेजर द्वारा किसान की पत्नी से लोन के बदले सेक्स की डिमांड करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि मैनेजर ने लोन प्रॉसेस का बताकर पहले महिला का नंबर लिया। फिर उसे कॉल कर अश्लील बातें करने लगा। मैनेजर से हुई बातचीत को महिला ने रिकॉर्ड कर लिया। पुलिस ने आरोपी मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामला बुलढाणा जिले के मलकापुर तहसील के डटाला की है।

- पुलिस के मुताबिक, गुरुवार को महिला पति के साथ सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के दाताला ब्रांच में बीज और बुआई के लिए कृषि लोन लेने गई थी। यहां ब्रांच मैनेजर राजेश हिवासे ने महिला से लोन प्रॉसेस पूरा करने के लिए उससे कॉन्टैक्ट डिटेल्स मांगा।
- महिला ने जब सारी जानकारियां दे दीं, तो मैनेजर ने उसे कॉल कर दिया। महिला के मुताबिक, मैनेजर ने उससे अश्लील भाषा में बात करते हुए लोन देने के बदले सेक्स की डिमांड कर दी।
- इतना ही नहीं, मैनेजर ने अपनी बात मनवाने के लिए बैंक के चपरासी को भी महिला के घर भेज दिया। कथित तौर पर चपरासी ने महिला से कहा कि अगर वो मैनेजर की बात मान जाती है, तो उसका लोन पास हो जाएगा। साथ ही स्पेशल पैकेज का फायदा भी मिलेगा।
- पुलिस ने मैनेजर के साथ-साथ चपरासी मनोज चव्हाण के खिलाफ भी केस दर्ज किया है। आरोपी मैनेजर की तलाश के लिए पुलिस की टीमें वर्धा और नागपुर भेजी गई हैं। यहां उसका घर बताया जा रहा है।

गुस्साए किसानों ने बैंक में की तोड़फोड़
- इस मामले से किसान संगठन में नाराजगी है। 'स्वाभिमानी किसान संगठन' के कार्यकर्ताओं ने बैंक की दाताला शाखा के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया।
- प्रदर्शनकारी किसानों ने बैंक में तोड़फोड़ करते हुए इमारत पर कालिख पोत दी। इस दौरान पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है।

X
Bank Manager Dirty Talks With Farmers Wife to pass Loan
COMMENT