रैली विवाद / भाजपा पदाधिकारियों ने उर्मिला के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत, पुलिस ने बढ़ाई अभिनेत्री की सुरक्षा



उर्मिला ने भाजपा नेताओं के खिलाफ पुलिसस्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी। उर्मिला ने भाजपा नेताओं के खिलाफ पुलिसस्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी।
X
उर्मिला ने भाजपा नेताओं के खिलाफ पुलिसस्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी।उर्मिला ने भाजपा नेताओं के खिलाफ पुलिसस्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी।

  • उर्मिला ने भी इस पूरे हंगामे के बाद बोरीवली थाने में लिखित शिकायत भी दर्ज कराई है
  • उर्मिला की रैली के दौरान नारेबाजी कर रहे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यकर्ताओं को मोदी-मोदी नारे लगाने से मना किया

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 10:55 AM IST

मुंबई. नार्थ मुंबई के बोरीवली में चुनावी प्रचार के दौरान अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर के समर्थकों और भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच हुई मारपीट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। उर्मिला मातोंडकर की शिकायत के बाद अब बीजेपी पदाधिकारियों ने भी चुनाव आयोग से उर्मिला मातोंडकर की शिकायत की है। इस घटना के बाद उर्मिला की ओर से एक कंप्लेंट बोरीवली पुलिस स्टेशन में दी गई है। 

 

बीजेपी का आरोप-मार खाने वाले थे आम लोग

बीजेपी पदाधिकारियों ने कहा है कि स्टेशन पर जो लोग मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे वह आम लोग थे और उनमे से कई तो कॉलेज के छात्र थे जिनका राजनीति से कुछ लेने देना नहीं है।  इसके पहले भी कई बार राहुल गांधी की रैलियों तक में मोदी-मोदी के नारे लगे है लेकिन कभी नारे लगानेवालो को पिटा नहीं गया है।   

 

नगरसेवक और मुंबई बीजेपी महामंत्री गणेश खनकर का कहना है 'हमने चुनाव आयोग से मिलकर इसकी शिकायत की है और साथ ही मांग की है कि जहां पर झड़प हुई है उस जगह के सीसीटीवी की भी जांच की जाए, कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने मोदी-मोदी के नारे लगा रहे आम लोगो को पीटा है, इसके साथ ही महिलाओं पर भी कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने हाथ उठाया, जो लोग मोदी मोदी के नारे लगा रहे थे वह आम लोग थे , उनमें से कई तो कॉलेज के छात्र थे, लेकिन कांग्रेस के कार्यकर्ताओ ने उन्हे पीटना शुरु कर दिया, हमने  पुलिस और चुनाव आयोग से इसकी जांच करने और जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है'।

 

इसलिए हुआ विवाद

जानकारी के मुताबिक, मुंबई के बोरीवली रेलवे स्टेशन के पास उर्मिला की रैली के दौरान नारेबाजी कर रहे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यकर्ताओं को मोदी-मोदी नारे लगाने से मना किया। जिसे लेकर दोनों गुटों में झड़प हो गई। इसमें कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं को चोट भी आई है।

 

बढ़ाई गई उर्मिला की सुरक्षा 

उर्मिला मातोंडकर की सुरक्षा मुंबई पुलिस ने बढ़ा दी है। पुलिस ने ये फैसला उर्मिला के रोड सभा में हंगामा के बाद लिया है। उर्मिला ने भी इस पूरे हंगामे के बाद बोरीवली थाने में लिखित शिकायत भी दर्ज कराई है।

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना