महाराष्ट्र / बाढ़ के बीच मुस्कुराते हुए सेल्फी लेते नजर आए सिंचाई मंत्री गिरीश महाजन, हो रही आलोचना



X

  • मंत्री गिरीश महजान का सेल्फी लेने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
  • एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल ने कहा- यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मंत्री बाढ़ के बीच सेल्फी ले रहे हैं

Dainik Bhaskar

Aug 09, 2019, 04:23 PM IST

मुंबई. महाराष्ट्र के कई जिले इन दिनों भीषण बाढ़ की त्रासदी झेल रहे हैं। सबसे ज्यादा असर कोल्हापुर और सांगली जिले में देखने को मिल रहा है। यहां अब तक 26 लोगों की मौत हो चुकी है। गुरुवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और सिंचाई मंत्री गिरीश महाजन बाढ़ का जायजा लेने सांगली पहुंचे थे।

 

सांगली में एक मोटरबोट पर सवार सिंचाई मंत्री गिरीश महजान सेल्फी लेते हुए नजर आए। इस दौरान वे लगातार मुस्कुराते रहे। मंत्री गिरीश महजान के सेल्फी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। मंत्री के इस रवैये पर मुद्दों की तलाश में बैठी विपक्षी पार्टियों को सरकार को घेरने का एक बड़ा मौका मिल गया।

 

एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल ने कहा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मंत्री इतनी मुस्कुराहट के साथ बाढ़ के बीच सेल्फी खींच रहे हैं। हम आपको और क्या सिखा सकते हैं?” उन्होंने पीड़ितों की मदद के लिए कोई पहल नहीं करने के पर सरकार की आलोचना की। उन्होंने बताया कि आठ हजार लोग फंसे थे, लेकिन मदद के लिए कोई नाव नहीं थी। सरकार का हर जगह प्रचार करना दुर्भाग्यपूर्ण है।

 

फिलहाल, गिरीश महाजन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग मंत्री के इस रवैये को लेकर उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना