महाराष्ट्र / नितिन गडकरी बोले- जल्द सरकार का निर्माण होगा, शिवसेना से बातचीत जारी



नितिन गडकरी-फाइल नितिन गडकरी-फाइल
X
नितिन गडकरी-फाइलनितिन गडकरी-फाइल

  • गुरुवार को गडकरी अपनी सभी बैठकों को रद्द कर दिल्ली से नागपुर पहुंचे
  • शाम को उनकी मुलाकात संग प्रमुख मोहन भागवत संग तय है 

Dainik Bhaskar

Nov 07, 2019, 12:45 PM IST

नागपुर. राज्य में जारी सरकार निर्माण की उठापठक के बीच केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी गुरुवार को होने वाली अपनी सभी बैठकों को रद्द कर दिल्ली से नागपुर पहुंचे। नागपुर एयरपोर्ट पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राज्य में जल्द ही सरकार का निर्णय होगा, शिवसेना से बातचीत जारी है। उन्होंने साफ किया कि भाजपा को सबसे बड़े दल के रूप में मेंडेट मिला है, इसलिए देवेंद्र जी के नेतृत्व में ही सरकार बनेगी। 

 

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत के साथ मुलाकात पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह दोनों अलग-अलग मुद्दे हैं उनका सरकार से कोई सम्बन्ध नहीं है। बता दें कि वे एक पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में संग प्रमुख से मिलने वाले हैं। 

 

उनके नाम पर मुख्यमंत्री की चर्चा पर गडकरी ने कहा कि वे दिल्ली में खुश हैं। बता दें कि इससे पहले शनिवार को शिवसेना नेता किशोर तिवारी ने मोहन भागवत को लिखा मांग की थी कि गडकरी को संकट के समाधान के लिए कहा जाना चाहिए। 

 

भाजपा और शिवसेना ने इस बार मिलकर चुनाव लड़ा था और भाजपा को 105 सीटें और शिवसेना को 56 सीटें मिली थीं। लेकिन फैसले के बाद से शिवसेना 50:50 के फ़ॉर्मूले को लेकर लगातार भाजपा के खिलाफ हमलावर है।

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना