मुंबई / दंपती और 2 बच्चों के शव मिले, पुलिस ने कहा- व्यापारी ने परिवार की हत्या के बाद जान दी, सुसाइड नोट में लिखा- मर्जी से कदम उठा रहे

इसी हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में व्यापारी परिवार समेत रहता था। डीसीपी अशोक डुढे ने घटनास्थल का मुआयना किया। इसी हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में व्यापारी परिवार समेत रहता था। डीसीपी अशोक डुढे ने घटनास्थल का मुआयना किया।
X
इसी हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में व्यापारी परिवार समेत रहता था। डीसीपी अशोक डुढे ने घटनास्थल का मुआयना किया।इसी हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में व्यापारी परिवार समेत रहता था। डीसीपी अशोक डुढे ने घटनास्थल का मुआयना किया।

  • पुलिस ने कहा- व्यापारी ने पहले पत्नी और बच्चों की गला दबाकर हत्या की, बाद में फांसी लगाकर सुसाइड की
  • मौके से सुसाइड नोट बरामद, लिखा- ‘घटना के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है, हिंदू रीति-रिवाज से अंतिम संस्कार कर दें’

दैनिक भास्कर

Feb 23, 2020, 11:37 AM IST

महाराष्ट्र. नवी मुंबई में एक व्यापारी, उसकी पत्नी और 2 बच्चों के शव एक हाउसिंग कॉम्प्लेक्स से बरामद हुए हैं। पुलिस का कहना है कि व्यापारी ने पहले पत्नी और बच्चों की गला दबाकर हत्या की, फिर खुद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। व्यापारी का नाम नितेश उपाध्याय बताया गया। वह मूल रूप से दिल्ली का रहने वाला था।  

2 महीने से नहीं हो पा रहा था संपर्क
घटना कब की है, यह साफ नहीं हो पाया है। मकान मालिक ने कहा कि पिछले 2 महीने से उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा था। उन्होंने व्यापारी को फोन भी लगाया लेकिन मोबाइल बंद मिला। इसके बाद उन्होंने पड़ोसियों की मदद से घर का दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया। घर में व्यापारी का शव फंदे से लटका था। बिस्तर पर पत्नी और बच्चों के शव पड़े थे। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। 

जिसे हमारा शव मिले, हिंदू-रिवाज से अंतिम संस्कार कर दे

पुलिस ने मौके से 2 सुसाइड नोट भी बरामद किए हैं। पहले सुसाइड नोट में लिखा है- हम आत्महत्या कर रहे हैं। कमरे में पत्र, सोना और कैश रखा है। जिसे भी हमारा शव मिले, वह हिंदू रीति-रिवाज से अंतिम संस्कार कर दे। हमारा कोई और नहीं है। जबकि दूसरे नोट में लिखा है कि हम अपनी मर्जी से यह कदम उठा रहे हैं। इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। फिलहाल, पुलिस ने परिवार की हत्या करने के आरोप में नितेश के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना