पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अंधेरी ईस्ट में महिला डेंटिस्ट ने फांसी लगा की आत्महत्या, मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्वाति के फोन को जब्त कर लिया गया है
  • सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को उसमें से अहम सुराग मिले हैं

मुंबई. अंधेरी के महाराष्ट्र इंडस्ट्रियल डवलपमेंट कॉरपोरेशन (MIDC) में स्थित अपने आवास में स्वाति शिगवान नामक 31 वर्षीय डेंटिस्ट ने गुरुवार को आत्महत्या कर ली। हालांकि, अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। स्वाति के फोन को जब्त कर लिया गया है। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को उसमें से अहम सुराग मिले हैं।
 
पुलिस के मुताबिक, स्वाति का शव अंधेरी ईस्ट में ग्रीन फील्ड बिल्डिंग में स्थित उनके फ्लैट में फंदे से झूलता हुआ मिला। स्वाति मूल रूप से औरंगाबाद की रहने वाली थीं। पुलिस को स्वाति का सुसाइड नोट भी मिल गया है लेकिन पुलिस जांच की बात कहते हुए उसे सार्वजनिक नहीं कर रही है।
 

मुंबई की डॉ पायल ने भी की थी आत्महत्या
बता दें कि कुछ महीने पहले बीवाईएल नायर हॉस्पिटल से एमडी की पढ़ाई कर रही डॉक्टर पायल तडवी ने भी आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद हॉस्पिटल की तीन अन्य डॉक्टरों को उन्हें प्रताड़ित करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। डॉ तड़वी के परिजनों का आरोप है कि हॉस्पिटल के सीनियर्स उनकी बेटी के साथ मानसिक उत्‍पीड़न के साथ ही उसपर जातीय टिप्‍पणी भी करते थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें