Hindi News »Maharashtra »Mumbai» भरभराकर गिरी बिल्डिंग: Building Collapse In South Mumbai, Accident After Fire

आग में घिरी बिल्डिंग पर पानी छोड़ रहे थे फायर फाइटर, तभी भरभराकर गिरा आधा हिस्सा

शनिवार सुबह 6 बजे साउथ मुंबई स्थित कोठारी मेंशन के छठवें फ्लोर पर भीषण आग लग गई थी।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 09, 2018, 12:39 PM IST

    मुंबई, महाराष्ट्र।मुंबई में दूसरे दिन आगजनी की फिर बड़ी घटना। आग बुझाते समय बिल्डिंग का आधा हिस्सा गिरा। चूंकि उस समय बिल्डिंग खाली थी, इसलिए की जनहानि की खबर नहीं। हालांकि 2 फायर फाइटर जरूर घायल हुए हैं। हादसा दक्षिण मुबंई के फोर्ट एरिया स्थित कोठारी मेंशन बिल्डिंग में हुआ।


    -शनिवार सुबह 6 बजे कोठारी मेंशन के छठवें फ्लोर पर भीषण आग लग गई। आग बुझाने के लिए 16 फायर इंजन, 11 टैंकर और 150 फायर फाइटर मौके पर पहुंचे। बड़ी मुश्किलों से आग पर काबू पाया गया। आग लगने की वजह पता नहीं चल पाई है।
    -जब फायर फाइटर आग बुझाने बिल्डिंग पर पानी की बौंछारें छोड़ रहे थे, तभी बिल्डिंग का एक हिस्सा भरभराकर गिर पड़ा। हादसे में घायल 2 फायर फाइटर को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।
    -दो दिन में यह दूसरी बड़ी घटना है। शुक्रवार को ही दक्षिण मुंबई में मौजूद आयकर विभाग के सिंधिया हाउस में भीषण आग लग गई थी। आयकर विभाग के इसी दफ्तर में नीरव मोदी जैसे कई आर्थिक अपराधियों से जुड़े कानूनी दस्तावेज रखे थे। साथ ही कर चोरी से जुड़े कई मामलों की फाइलें भी यहीं जमा थीं।

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From Mumbai

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×