मुंबई / भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान 'नो एनआरसी, नो एनपीआर' लिखी टीशर्ट पहनकर पहुंचे दर्शक

मैच के दौरान स्टैंड्स में एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शन करते छात्र।
पुलिस ने प्रदर्शनकारी छात्रों को शांति बनाए रखने के लिए कहा। पुलिस ने प्रदर्शनकारी छात्रों को शांति बनाए रखने के लिए कहा।
इससे पहले स्टेडियम के बाहर सभी छात्रों ने ग्रुप फोटो भी खिंचवाया था। इससे पहले स्टेडियम के बाहर सभी छात्रों ने ग्रुप फोटो भी खिंचवाया था।
वानखेड़े स्टेडियम के बाहर प्रदर्शनकारी छात्र तिरंगा हाथ में तिरंगा लिए नजर आए। वानखेड़े स्टेडियम के बाहर प्रदर्शनकारी छात्र तिरंगा हाथ में तिरंगा लिए नजर आए।
X
पुलिस ने प्रदर्शनकारी छात्रों को शांति बनाए रखने के लिए कहा।पुलिस ने प्रदर्शनकारी छात्रों को शांति बनाए रखने के लिए कहा।
इससे पहले स्टेडियम के बाहर सभी छात्रों ने ग्रुप फोटो भी खिंचवाया था।इससे पहले स्टेडियम के बाहर सभी छात्रों ने ग्रुप फोटो भी खिंचवाया था।
वानखेड़े स्टेडियम के बाहर प्रदर्शनकारी छात्र तिरंगा हाथ में तिरंगा लिए नजर आए।वानखेड़े स्टेडियम के बाहर प्रदर्शनकारी छात्र तिरंगा हाथ में तिरंगा लिए नजर आए।

  • मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत-ऑस्ट्रेलिया वनडे के दौरान एनआरसी-एनपीआर का विरोध
  • प्रदर्शनकारी बॉम्बे आईआईटी के छात्र, नारेबाजी के बाद पुलिस ने शांति बनाए रखने को कहा

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2020, 10:39 AM IST

मुंबई. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच के दौरान कुछ युवाओं ने नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजंस (एनआरसी) और नेशनल पॉपुलेशन रजिस्टर (एनपीआर) के खिलाफ प्रदर्शन किया। ये प्रदर्शनकारी स्डैंड्स में 'नो एनपीआर और नो एनआरसी' लिखी टीशर्ट पहने नजर आए।

मैच के दौरान इन युवाओं ने नारेबाजी भी की। सुरक्षाकर्मियों ने छात्रों से शांति बनाए रखने को कहा। ज्यादातर प्रदर्शनकारी आईआईटी बॉम्बे के छात्र बताए गए। दर्शक दीर्घा में खड़े प्रदर्शनकारियों की टीशर्ट पर "नो एनआरसी, नो एनपीआर" का स्लोगन दिखा। कुछ देर बाद प्रदर्शन कर रहे सभी प्रदर्शनकारियों को स्टेडियम से बाहर निकाला गया। ट्विटर पर आई जानकारी के मुताबिक, काले कपड़ों में बैठे लोगों से भी पूछताछ की गई। जिस समय उन्हें स्टेडियम से बाहर निकाला गया, उसी समय स्टेडियम में मोदी-मोदी के नारे भी लगे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना