पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोल्हापुर में दलित नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के आरोप में 10 पर केस, 5 आरोपी गिरफ्तार

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो
  • घटना का खुलासा तब हुआ जब लड़की मंगलवार को एक मंदिर के बाहर रोती हुई मिली
  • आरोपियों में पांच ऑटो रिक्शा ड्राइवर हैं, अलग-अलग जगह ले जाकर कर आरोपियों ने दुष्कर्म किया

कोल्हापुर. महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक नाबालिग दलित लड़की के साथ दुष्कर्म के आरोप में 10 लोगों के खिलाफ विजापुर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ है। आरोप के मुताबिक, ये पिछले 6 महीने से युवती के साथ दुष्कर्म कर रहे थे। पुलिस ने इस मामले में अब तक 5 लोगों को गिरफ्तार किया। अन्य की तलाश की जा रही है।


घटना का खुलासा तब हुआ जब लड़की मंगलवार को एक मंदिर के बाहर रोती हुई मिली। इसके बाद स्थानीय लोग उसे लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचे। पीड़ित ने पुलिस को आपबीती सुनाई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376-डी, एससी/एसटी एक्ट और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

आरोपियों में 5 ऑटो ड्राइवर
पुलिस के अधिकारी ने बताया, लड़की जब पुलिस स्टेशन पहुंची तो उसका मेडिकल करवाया गया। दुष्कर्म की पुष्टि होने और उसके बयान के आधार पर 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। जांच में सामने आया है कि आरोपियों में से कुछ पीड़िता को जानने वाले थे। उनके कहने पर ही अन्य लोगों ने उसके साथ रेप किया। गिरफ्तार आरोपियों में 5 ऑटो रिक्शा ड्राइवर हैं। सभी ने पीड़िता को अगवा कर अलग-अलग जगह ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

लड़की के पिता की कुछ समय पहले मौत हो गई थी। वह अपनी मां के साथ रहती थी और दोनों आजीविका चलाने के लिए घरों में काम करती हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें