पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

4 साल की बच्ची संग छेड़छाड़ के आरोप में कैश कलेक्शन एजेंट गिरफ्तार, लोगों ने कपड़े उतार जमकर पीटा

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 35 साल के व्यक्ति को 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार किया गया
  • नाराज लोगों ने उसे न सिर्फ पीटा, उसे निर्वस्त्र कर सड़क पर घुमाया भी
Advertisement
Advertisement

नागपुर. एक 35 साल के व्यक्ति को 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उसने बच्ची के साथ यह आपत्तिजनक हरकत तब कि जब वह अपने घर पर अकेले थी। किस्मत से बच्ची की मां सही समय पर घर लौट आई थी। जिसके चलती बच्ची बच गई।


नागपुर पुलिस के मुताबिक, आरोपी जवाहर बाबुराव वैद्य को पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है। नाराज लोगों ने उसे न सिर्फ पीटा, उसे निर्वस्त्र कर सड़क पर घुमाया भी। यही नहीं उसके हाथों को रस्सी से बांधकर उसे पुलिसस्टेशन तक ले जाया गया। वह एक सहकारी सामाजिक बैंक के लिए दैनिक कैश कलेक्शन एजेंट के रूप में काम करता है।


जांच में सामने आया कि वह रोजाना बच्ची के परिजनों से कैश डिपाजिट करवाने के बहाने उनके घर जाता था। रविवार शाम उसने बच्ची को अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। तभी अचानक बच्ची की मां लौट आई और शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसके बाद वहां पड़ोसी आ गए। 



Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement