मुंबई / बोरीवली इलाके में कांग्रेस और भाजपा के समर्थकों के बीच भिडंत, उर्मिला मातोंडकर ने दर्ज करवाई शिकायत



clash between Congress workers & BJP supporters in urmila  Matondkar election campaign.
X
clash between Congress workers & BJP supporters in urmila  Matondkar election campaign.

  • उर्मिला की ओर से बोरीवली पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाने के लिए लिखित शिकायत दी गई है
  • इस घटना को लेकर इलाके में तनाव की स्थिति है, पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में भी लिया है

Dainik Bhaskar

Apr 15, 2019, 01:35 PM IST

मुंबई. उत्तर मुंबई के बोरीवली में चुनाव प्रचार कर रही उर्मिला मातोंडकर के समर्थकों और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच सोमवार को भिड़ंत हो गई। इस दौरान दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी की। फिर, हाथापाई तक की नौबत पहुंच गई। घटना के बाद फिल्म एक्ट्रेस उर्मिला की ओर से एक बोरीवली पुलिस स्टेशन में शिकायत की गई। कांग्रेस प्रत्याशी उर्मिला भाजपा सांसद गोपाल शेट्टी के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं।

 

इसलिए हुआ विवाद

मुंबई के बोरीवली रेलवे स्टेशन के पास उर्मिला का काफिला गुजर रहा था। इस दौरान वहां भाजपा कार्यकर्ता पहुंच गए, और उन्होंने मोदी-मोदी के नारे लगाना शुरू कर दिया। इस पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन्हें मोदी-मोदी के नारे लगाने से मना किया। इसी बात पर दोनों दलों के समर्थक आपस में भिड़ गए। इसमें कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं को चोट आने की भी खबर है।

 

वीडियो देखकर हिरासत में लिए गए कार्यकता

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। इसमें दिखाई दे रहा है कि कांग्रेस का काफिला गुजर रहा था। तभी कुछ लड़के स्टेशन के बाहर आकर मोदी मोदी के नारे लगाने लगे। तब तक कांग्रेस के लोग चौकीदार चोर हैं के नारे लगा रहे थे, जैसे ही युवक भीड़ में घुसकर हुल्लड़बाजी करने लगे कांग्रेसियों ने उन्हें दौड़ा दिया और पिटाई कर दी। मौके पर मौजूद मुंबई पुलिस ने मामला संभाला और कई लोगों को हिरासत में लिया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना