पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

उद्धव ठाकरे बोले- फडणवीस सरकार की किसी परियोजना पर नहीं लगाया प्रतिबंध, सभी को समय पर पूरा कराएंगे

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अधिकारियों के साथ बैठक की- फाइल
  • मुख्यमंत्री की बैठक के दौरान चर्चा थी कि पिछली सरकार के सभी फैसलों के क्रियान्वयन पर रोक लगा दी गई
  • उद्धव बोले- हमने अभी तक बुलेट ट्रेन परियोजना पर कोई निर्णय नहीं लिया है
Advertisement
Advertisement

मुंबई. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा है कि हमने पिछली सरकार द्वारा चलाई गई किसी भी परियोजना पर कोई प्रतिबंध नहीं लगाया है, सभी परियोजनाओं के शीघ्र कार्यान्वयन पर जोर दिया जाएगा। हमने अभी तक बुलेट ट्रेन परियोजना पर कोई निर्णय नहीं लिया है। दरअसल, मंगलवार को सीएम ने कई प्रोजेक्ट से जुडे़ अफसरों की बैठक बुलाई थी, जिसके बाद ऐसी चर्चाएं शुरू हो गई थीं कि वह फडणवीस सरकार की योजनाओं को होल्ड पर रख सकते हैं।


बता दें, मुख्यमंत्री का पद संभालते ही उद्धव ठाकरे ने आरे मेट्रो कारशेड और नानर प्रोजेक्ट के आंदोलनकारियों पर दर्ज केस वापस करने का ऐलान किया था। उन्होंने आदेश दिया था कि आरे मेट्रो कार शेड प्रोजेक्ट के दौरान अगले आदेश तक आरे में एक भी पत्ता नहीं काटा जाए। इसके बाद से लग रहा था कि वह पिछली सरकार की कई योजनाओं को रोक सकते हैं।


मंगलवार को उद्धव ठाकरे ने आरे मेट्रो कार शेड, कोस्टल रोड, वर्सोवा-बांद्रा सी लिंक और बुलेट ट्रेन परियोजना से जुड़े अफसरों की बैठक बुलाई थी। बैठक शुरू होते ही इन परियोजनाओं पर रोक की अफवाहों का दौर शुरू हो गया था।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement