• Hindi News
  • Maharashtra
  • Mumbai
  • CM Uddhav Thackeray in action, according to sources, many projects started during Fadnavis government were put on hold

महाराष्ट्र / उद्धव ठाकरे बोले- फडणवीस सरकार की किसी परियोजना पर नहीं लगाया प्रतिबंध, सभी को समय पर पूरा कराएंगे

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अधिकारियों के साथ बैठक की- फाइल मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अधिकारियों के साथ बैठक की- फाइल
X
मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अधिकारियों के साथ बैठक की- फाइलमुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अधिकारियों के साथ बैठक की- फाइल

  • मुख्यमंत्री की बैठक के दौरान चर्चा थी कि पिछली सरकार के सभी फैसलों के क्रियान्वयन पर रोक लगा दी गई
  • उद्धव बोले-  हमने अभी तक बुलेट ट्रेन परियोजना पर कोई निर्णय नहीं लिया है

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2019, 09:28 PM IST

मुंबई. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा है कि हमने पिछली सरकार द्वारा चलाई गई किसी भी परियोजना पर कोई प्रतिबंध नहीं लगाया है, सभी परियोजनाओं के शीघ्र कार्यान्वयन पर जोर दिया जाएगा। हमने अभी तक बुलेट ट्रेन परियोजना पर कोई निर्णय नहीं लिया है। दरअसल, मंगलवार को सीएम ने कई प्रोजेक्ट से जुडे़ अफसरों की बैठक बुलाई थी, जिसके बाद ऐसी चर्चाएं शुरू हो गई थीं कि वह फडणवीस सरकार की योजनाओं को होल्ड पर रख सकते हैं।

बता दें, मुख्यमंत्री का पद संभालते ही उद्धव ठाकरे ने आरे मेट्रो कारशेड और नानर प्रोजेक्ट के आंदोलनकारियों पर दर्ज केस वापस करने का ऐलान किया था। उन्होंने आदेश दिया था कि आरे मेट्रो कार शेड प्रोजेक्ट के दौरान अगले आदेश तक आरे में एक भी पत्ता नहीं काटा जाए। इसके बाद से लग रहा था कि वह पिछली सरकार की कई योजनाओं को रोक सकते हैं।

मंगलवार को उद्धव ठाकरे ने आरे मेट्रो कार शेड, कोस्टल रोड, वर्सोवा-बांद्रा सी लिंक और बुलेट ट्रेन परियोजना से जुड़े अफसरों की बैठक बुलाई थी। बैठक शुरू होते ही इन परियोजनाओं पर रोक की अफवाहों का दौर शुरू हो गया था।

DBApp
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना