महाराष्ट्र / सुशील कुमार शिंदे बोले- अब कांग्रेस-राकांपा का आपस में विलय हो जाना चाहिए



सुशील कुमार शिंदे-फाइल सुशील कुमार शिंदे-फाइल
X
सुशील कुमार शिंदे-फाइलसुशील कुमार शिंदे-फाइल

  • शिंदे राकांपा उम्मीदवार मनोहर सपेट के प्रचार कार्यालय के उद्घाटन समारोह में बोल रहे थे
  • पूर्व गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस और राष्ट्रवादी दोनों थक चुके हैं

Dainik Bhaskar

Oct 08, 2019, 07:05 PM IST

सोलापुर. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार शिंदे ने कांग्रेस-राकांपा के विलय को लेकर बड़ा बयान दिया है। सुशील कुमार शिंदे ने मंगलवार को सोलापुर में कहा है कि कांग्रेस और राकांपा का विलय हो जाना चाहिए। शिंदे राकांपा उम्मीदवार मनोहर सपेट के प्रचार कार्यालय के उद्घाटन समारोह में बोल रहे थे।

 

पूर्व गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस और राष्ट्रवादी दोनों थक चुके हैं। कभी हम एक मां की गोद में पले-बढ़े हैं। हमारा भी दिल दुखता है और उनका (शरद पवार का) दिल दुखी होगा, लेकिन वे बोलते नहीं हैं। इसलिए अब हमें एक हो जाना चाहिए।

 

 शिंदे ने कहा कि राकांपा के कई नेता पार्टी भी छोड़ रहे हैं। इसके बाद भी शरद पवार पूरे उत्साह के साथ एक युवा के रूप में राज्य भर में दौरा कर रहे हैं। शरद पवार पार्टी को पुनर्जीवित करने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस में स्थिति इसके ठीक विपरीत है। कांग्रेस में निराशा की लहर है।

 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को फिर से जीवित करने के लिए सक्षम नेतृत्व की आवश्यकता है। इसलिए, अगर राकांपा का कांग्रेस में विलय हो जाता है तो शरद पवार जैसे बड़े नेतृत्व वाले नेता पार्टी को मिल सकते हैं।

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना