पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बंगले पर पानी के बिल का 7.5 लाख का बकाया, बीएमसी ने डिफाल्टर घोषित किया

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
वर्षा बंगला-फाइल
  • इस सूची में उनके 18 मंत्रियों को भी शामिल किया गया है
  • मालाबार हिल्स में स्थित बंगले \'वर्षा\' पर 7 लाख 44 हजार 981 रुपया पानी का बिल बकाया है
Advertisement
Advertisement

मुंबई. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर पानी के बिल का तकरीबन 7.5 लाख रुपए का बकाया है। बृहन्नमुंबई महानगरपालिका(बीएमसी) ने बिल न भरने वाले डिफाल्टरों की सूची में मुख्यमंत्री का नाम शामिल किया है। इस सूची में उनके 18 मंत्रियों को भी शामिल किया गया है। 

 

बीएमसी का कहना है कि सीएम के मालाबार हिल्स में स्थित बंगले \'वर्षा\' पर 7 लाख 44 हजार 981 रुपया पानी का बिल बकाया है। इस बात का खुलासा एक आरटीआई के माध्यम से हुआ है। डिफॉल्टरों की सूची में मंत्री सुधीर मुनगंटीवार, पंकजा मुंडे और रामदास कदम सहित 18 अन्य मंत्रियों के नाम भी शामिल हैं। इसके मुताबिक, मंत्रियों के बंगले का बिल साल 2001 से लंबित है।

 

बीएमसी ने कथित तौर पर अभी तक बिल नहीं देने पर मंत्रियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। बता दें कि महाराष्ट्र में पिछले 44 साल का सबसे भयंकर सूखा पड़ा हुआ है।

 

 

रेलवे पर भी है 869 करोड़ का बकाया
रेलवे पर पानी की सप्लाई के लिए बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) का 869 करोड़ रुपये से ज्यादा का बकाया है। आरटीआई के एक सवाल के जवाब में इस बात की जानकारी मिली है। पश्चिम रेलवे पर वर्ष 2001 से अब तक नगर निकाय का 205.74 करोड़ रुपये बकाया है।इसी अवधि में मध्य रेलवे का 161.04 करोड़ रुपये का बिल भी लंबित है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement