पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नशे में धुत्त महिला ने की शताब्दी हॉस्पिटल के डॉक्टर की पिटाई, हड़ताल पर गए डॉक्टर्स

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
डॉक्टर्स और नर्स अपनी सुरक्षा की मांग कर रहे हैं।
  • डॉक्टर्स के अलावा सुरक्षा की मांग को लेकर हॉस्पिटल की नर्सें भी हड़ताल पर हैं 
  • हड़ताल के चलते मरीजों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है 
Advertisement
Advertisement

मुंबई. बुधवार देर रात शहर के चर्चित शताब्दी हॉस्पिटल में नशे में धुत्त एक महिला ने एक डॉक्टर की पिटाई कर दी। जिससे नाराज हॉस्पिटल के डॉक्टर्स और नर्स गुरुवार को हड़ताल पर चले गए हैं।

 

डॉक्टर्स और गार्ड पर किया हमला

बुधवार देर रात मुंबई के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन से शराब के नशे में धुत एक महिला को जांच के लिए शताब्दी अस्पताल लाया गया था। जहां उसने अस्पताल के एक डाक्टर के साथ न सिर्फ बदसलूकी की बल्कि उसके साथ जमकर मारपीट भी की। यही नहीं बीच बचाव करने पहुंचे डॉक्टर्स पर भी उसने हमला किया। इस हमले में अस्पताल में तैनात गार्डस को भी गंभीर चोटें आईं हैं। जिनका शताब्दी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

हड़ताल के बाद हॉस्पिटल में मरीजों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सरकारी अस्पताल होने के चलते यहां बड़ी तादाद में मरीज आते हैं। वैसे यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी शताब्दी अस्पताल में मारपीट की कई बार घटनाएं सामने आ चुकी है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement