यवतमाल / भाजपा विधायक की दो पत्नियों के बीच सड़क पर मारपीट, कैमरे में कैद हुई घटना



X

  • भाजपा विधायक राजू तोड़साम अक्सर प्रिया शिंदे के साथ नजर आते हैं
  • यह पूरी मारपीट विधायक तोड़साम के सामने हुई, वह अब तक चुप्पी साधे हुए हैं

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 06:56 PM IST

यवतमाल. जिले के पांढरकवड़ा में मंगलवार को आयोजित कबड्डी स्पर्धा के दौरान स्थानीय भाजपा विधायक राजू तोड़साम की दो पत्नियां सड़क पर एक दूसरे से मारपीट करने लगी। विधायक की दोनों पत्नियों ने एक दूसरे के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। हालांकि, इस घटना के केंद्र में रहने वाले विधायक राजू तोड़साम का अभी तक कोई भी बयान नहीं आया है।

 

विधायक के सामने हुई मारपीट: जानकारी के अनुसार, पांढरकवड़ा में कबड्डी स्पर्धा होने जा रही है। जिसका शुभारंभ मंगलवार को हुआ। कार्यक्रम में विधायक राजू तोडसाम की पत्नी कुछ लोगों को लेकर पहुंचीं और राजू तोड़साम के साथ उनकी दूसरी पत्नी प्रिया शिंदे को देख आपा खो बैठी। वह प्रिया के साथ हाथापाई करने लगी।

 

मामला इस कदर बढ़ा कि दोनों एक दूसरे के बाल पकड़ कर मारपीट करने लगी। इस दौरान प्रिया बार-बार मदद के लिए गुहार लगाती रहीं। लेकिन, कोई उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया। मारपीट की यह पूरी घटना विधायक तोड़साम के सामने हुई।
 
विवादों में रहे हैं विधायक राजू तोड़साम: भाजपा विधायक राजू तोड़साम अक्सर प्रिया शिंदे के साथ नजर आते हैं। विगत दिनों एक सार्वजनिक प्रोग्राम में उन्होंने प्रिया के साथ जमकर डांस किया था। इस घटना के पूर्व एक कांट्रैक्टर ने उन पर हफ्ता वसूली का आरोप लगाया था।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना