क्राइम / मुंबई में दो दुकानों में फायरिंग, चिठ्‌ठी फेंककर एक करोड़ रुपए रंगदारी मांगी

सिंबोलिक फोटो सिंबोलिक फोटो
X
सिंबोलिक फोटोसिंबोलिक फोटो

  • कुरार क्षेत्र में 500 मीटर की दूरी पर भीम नगर व शिवाजी नगर में बाइक सवार बदमाशाें ने चलाई गोलियां
  • मुंह पर कपड़ा बांधकर आए थे बदमाश, पहचान नहीं, घायल एक दुकान मालिक अस्पताल में भर्ती

दैनिक भास्कर

Feb 02, 2020, 12:46 PM IST

मुंबई. कुरार क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने दो स्थानों पर दुकानों में फायरिंग कर दी। इस गोलीबारी में एक दुकान मालिक घायल हो गया है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फायरिंग के बाद बदमाशों ने दोनों स्थानों पर चिठ्ठी फेंक कर एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी है। रुपए नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है।

घटनास्थल के सामने लगे सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

कुरार थाना क्षेत्र के भीम नगर में आनंद मेडिकल स्टोर और 500 मीटर दूर शिवाजी नगर शिवशंकर मंदिर के बगल में रोकड़िया ट्रेडर्स में फायरिंग की गई। फायरिंंग में दुकान में लगा कांच टूटकर रोकड़िया ट्रेडर्स के मालिक विकास जैन फायरिंग के कंधे पर लगा है। बदमाशों ने अपना चेहरा ढंक कर रखा था। हालांकि घटनास्थल पर सामने की दुकान में लगे सीसीटीवी में बदमाश कैद हुए हैं। पुलिस उसकी मदद से आरोपियों की तलाश कर रही है।

भीम नगर में मेडिकल स्टोर के मालिक आनंद सिंह ने कहा कि उनसे दो बार पहले भी रंगदारी की डिमांड की गई। उन्होंने बदमाशों की फेंकी चिठ्‌ठी को पुलिस को सौंप दिया है। उनको इस संबंध में सारी जानकारी दे दी गई है। स्थानीय लोगाें ने बताया कि एक व्यक्ति चेहरे पर सफेद रंग का गमछा लपेटकर आनंद मेडिकल पर फायरिंग कर फरार हो गया। फिलहाल क्षेत्र में व्यापारियों में डर का माहौल है। इसके चलते पुलिस फोर्स लगाई गई है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना