पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राजनीति से लेकर सिनेमा के दिग्गजों के घर हुआ बप्पा का आगमन, धूमधाम से हुई स्थापना

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शिल्पा शेट्टी।
  • एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर अपने घर में भगवान गणेश की स्थापना की है
  • इनके अलावा अभिनेता विवेक ओबेरॉय, कार्तिक आर्यन, सोनू सूद सुनील शेट्टी के घर भी बप्पा विराजे

मुंबई. देश भर में आज \'गणपति बप्‍पा मोरया\' के जयकारे ही सुनाई दे रहे हैं। हर तरफ गणेश उत्सव की शुरुवात हो चुकी है। बॉलीवुड से लेकर राजनीति के दिग्गज भी अपने ब‍िजी शेड्यूल से वक्त न‍िकालकर गणपत‍ि पूजन में व्यस्त नजर आ रहे हैं। हर साल की तरह इस साल भी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीसे ने गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर अपने घर में भगवान गणेश की स्थापना की है।

   

राजनीति के दिग्गजों के घर भी हुआ गणपति का आगमन
प्रदेश के मुख्यमंत्री ने अपनी पत्नी, मां और बेटी के साथ मिलकर अपने निवास स्थान \'वर्षा\' में 9 दिन के गणपति की स्थापना की है। इनके अलवा प्रदेश के शिक्षा मंत्री विनोद तावड़े, शिवसेना के वरिष्ठ नेता मनोहर जोशी के यहां भी ढोल नगाड़ों के साथ बप्पा का स्वागत हुआ।
 

बॉलीवुड में इनके घर पधारे गणपति
इनके अलावा अभिनेता विवेक ओबेरॉय, कार्तिक आर्यन, सोनू सूद सुनील शेट्टी, अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे, सनी लियोनी, एकता कपूर, अर्पिता खान शर्मा जैसे तमाम सितारे अपने घर पर गणपति लेकर आए हैं।
 

सितारों ने फैंस को दी शुभकामनाएं
वहीं तमाम सितारों ने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को इस तरह बधाई दे रहे हैं। आर माधवन ने गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं देते हुए लिखा है- \"गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं। गणेश जी आपको स्वास्थ्य, समृद्धि और खुशियां दे।\" एकता कपूर ने अपने घर लाए गणपति जी का वीडियो शेयर करते हुए गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी है। कृति सेनन लिखती हैं- सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं। भगवान आपको ढेर सारी खुशियां दी। प्यार फैलाइए।
 
अक्षय कुमार लिखते हैं- \"भगवान गणेश आपकी जिंदगी में खुशियां लाए। आपको और आपके परिवार को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं।\" करण जौहर ने भी गणेश चुतर्थी की शुभकामनाएं दी हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें