ठाणे में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने फेरीवालों को पीट कर भगाया / ठाणे में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने फेरीवालों को पीट कर भगाया

ठाणे स्टेशन के बाहर पहुंचकर फेरीवालों का सामान सड़कों पर फेंका और वहां से खदेड़ दिया।

Dainikbhaskar.com

Sep 08, 2018, 10:13 AM IST
hawkers beaten up by mns activists thane.

मुंबई. उत्तर भारतीयों के खिलाफ उग्र आंदोलन करने वाली राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना(मनसे) ने फिर एक बार फेरीवालों की पिटाई की है। शुक्रवार देर रात उन्होंने ठाणे स्टेशन के बाहर पहुंचकर फेरीवालों का सामान सड़कों पर फेंका और वहां से खदेड़ दिया।

क्या है एमएनएस का आरोप?
एमएनएस कार्यकर्ताओं का आरोप लगाया है कि कोर्ट के आदेश का उल्लंघन करते हुए ये फेरीवाले स्टेशन परिसर के 150 मीटर के बाहर अपना धंदा शुरू करने के बजाय स्टेशन परिसर में ही स्टॉल और फेरी लगाए हुए हैं। एमएनएन कार्यकर्ताओं का आरोप है कि फेरीवाले अपना सामान स्टेशन के शौचालय में रखते हैं, जिससे लोगों को दिक्कत होती है।

शौचालय को बनाया गोदाम: मीडिया से बात करते हुए ठाणे-पालघर जिला अध्यक्ष अविनाश जाधव ने कहा कि ठाणे स्टेशन के शौचालय को इन फेरीवालों ने गोदाम बनाया हुआ है, अगर म्युनिसिपल की गाड़ी आती है तो ये लोग अपना सारा सामान शौचालय में छिपा देते हैं, जिससे यात्रियों को दिक्कत होती है, यही नहीं जाधव ने यह भी कहा कि ये फेरीवाले खाने पीने का सामान भी शौचालय में छुपाते हैं।

X
hawkers beaten up by mns activists thane.
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना