मुंबई / अगर राहुल मौज-मस्ती के लिए जम्मू-कश्मीर जाना चाहे तो हम इसका इंतजाम करेंगे: संजय राउत



if rahul wants to visit jammu and kashmir for enjoyment, we will make arrengements; sanjay raut
X
if rahul wants to visit jammu and kashmir for enjoyment, we will make arrengements; sanjay raut

  • शिवसेना सांसद संजय राउत ने राहुल और अन्य विपक्षी नेताओं के श्रीनगर दौरे को लेकर निशाना साधा
  • शनिवार को राहुल को दूसरे नेताओं के साथ श्रीनगर एयरपोर्ट से ही वापस लौटा दिया गया था

Dainik Bhaskar

Aug 25, 2019, 05:25 PM IST

मुम्बई. शिवसेना सांसद संजय राउत ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत दूसरे विपक्षी नेताओं को श्रीनगर एयरपोर्ट से वापस भेजे जाने के फैसले का बचाव किया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को इसलिए वापस भेजा गया, क्योंकि उनके वहां जाने से हालात खराब हो सकते थे।

 

राउत ने कहा, 'अगर राहुल गांधी घूमने और मौज-मस्ती के लिए जम्मू-कश्मीर जाना चाहते हैं तो हम जम्मू-कश्मीर पर्यटन विभाग से उनके लिए व्यवस्था करने का आग्रह करेंगे।'

 

संजय राउत ने केंद्र के जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को निष्प्रभावी किए जाने के फैसले पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, 'मैं यह नहीं कहूंगा कि 370 हटने से किसका सपना पूरा हुआ। लेकिन मैं इतना जरूर कह सकता हूं कि पूरा देश चाहता था कि ऐसा हो। मैं गृह मंत्री को यह फैसला लेने के लिए धन्यवाद देता हूं।'

 

राहुल और दूसरे विपक्षी नेताओं को शनिवार को श्रीनगर एयरपोर्ट से वापस भेज दिया गया। यह सभी जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाए जाने के बाद वहां की जमीनी स्थिति का जायजा लेने के लिए विमान से रवाना हुए थे।

 

दिल्ली छोड़ने से पहले इन नेताओं ने कहा था कि वे बस जमीनी स्थिति का जायजा लेने जा रहे हैं और उनका वहां अशांति पैदा करने का कोई इरादा नहीं है। इन नेताओं में राहुल गांधी, गुलाम नबी आजाद, आनंद शर्मा, सीताराम येचुरी, शरद यादव, मनोज झा, मजीन मेमन, डी राजा शामिल थे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना