मुंबई

--Advertisement--

इंद्राणी मुखर्जी को सता रहा है मौत का खौफ, ऐसी ग्लैमरस लाइफ जीती है बेटी

शीना बोरा मर्डर केस की मुख्य आरोपी इंद्राणी ने सीबीआई कोर्ट के सामने जाहिर किया डर।

Danik Bhaskar

Apr 23, 2018, 06:33 PM IST

मुंबई. शीना बोरा मर्डर केस की मुख्य आरोपी और मृतका की मां इंद्राणी मुखर्जी को मौत का डर सता रहा है। सोमवार को सीबीआई कोर्ट में दिए बयान में उन्होंने कहा कि उन्हें जेल में कोई जहर खिलाकर मारना चाहता है। पिछले दिनों जब उन्हें जेजे हॉस्पिटल में एडमिट किया गया तब इसी डर से उन्होंने वहां कुछ नहीं खाया।

बता दें कि इंद्राणी मुखर्जी अप्रैल 2012 में हुए शीना बोरा मर्डर केस में मुख्य आरोपी बनने के बाद अगस्त 2015 से जेल में बंद हैं।

लंदन में फ्री लाइफ जी रही है बेटी

- इंद्राणी मुखर्जी की छोटी बेटी विधि मुखर्जी पूरे मर्डर केस से दूर लंदन में रहती हैं। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर अकसर पार्टी करती हुई फोटो दिख जाती हैं।
- यही नहीं, 2016 से वो जेल में बंद इंद्राणी और पीटर मुखर्जी के फॉरेन अकाउंट्स भी हैंडल कर रही हैं।
- शीना बोरा मर्डर केस में विधि ने बयान दिया था, "मैं नहीं जानती थी कि शीना मम्मी की बहन नहीं बेटी है। मैं उसे मौसी कहकर ही बुलाती थी। साथ ही मुझे मम्मी ने बताया था कि शीना ने किसी डायमंड मर्चेंट से शादी कर ली है और वो अमेरिका में सेटल हो गई है।"
- विधि ने यह भी कहा था, "शीना का मेरे पिता पीटर मुखर्जी की पहली वाइफ के बेटे राहुल से अफेयर चल रहा था। मां इस बात को लेकर परेशान रहती थीं।"

क्या है शीना बोरा मर्डर केस?

-शीना बोरा मुंबई मेट्रो वन कंपनी में एग्जिक्यूटिव थी।
- शीना की मां पोरी बोरा उर्फ इंद्राणी मुखर्जी एक एचआर कंसल्टेंट और मीडिया एग्जिक्यूटिव थी
- 24 अप्रैल 2012 को शीना लापता हुई। उसी दिन उसके बॉयफ्रेंड राहुल मुखर्जी (इंद्राणी मुखर्जी के हसबैंड पीटर मुखर्जी का बेटा) को ब्रेकअप का एसएमएस मिला था। जब उसने इंद्राणी से पूछा तो उसने कहा कि शीना हायर स्टडीज के लिए अमेरिका गई है।
- 23 मई 2012 को शीना बोरा की लाश पेन तहसील से बरामद हुई थी।
- केस की जांच के दौरान मुंबई पुलिस ने मृतका की मां से पूछताछ की। 25 अगस्त 2015 को इंद्राणी मुखर्जी को शीना बोरा मर्डर केस का मुख्य आरोपी मानते हुए पुलिस ने अरेस्ट किया।

Click to listen..