Hindi News »Maharashtra »Mumbai» Isha's Masti With Akash Ambani During Aarti And Shloka Startled

आरती के समय ईशा ने भाई के साथ की मस्ती, अंत में श्लोका ने सबको चौंकाया

30 जून को मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश और श्लोका मेहता की सगाई है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 30, 2018, 02:05 PM IST

    मुंबई.मुकेश अंबानी के घर 'एंटीलिया' में ग्रैंड सेलिब्रेशन का आगाज हो चुका है। 30 जून यानी आज आकाश और श्लोका की सगाई है। इससे पहले गुरुवार को उनकी प्री-एंगेजमेंट पार्टी हुई। जिसमें बॉलीवुड, स्पोर्ट्स जगत की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। इस दौरान बहन ईशा अंबानी ने भाई-भाभी की आरती उतारकर उनका वेलकम किया। आरती के वक्त ईशा मस्ती के मूड में नजर आईं। वे आकाश के मुंह पर पानी छिड़कती रहीं। यह देख वहां मौजूद सभी हंसने लगे। फिर भाभी ने ननद को चौंकाया...

    - ईशा की मस्ती के बाद भाभी स्लोका ने उन्हें चौंका दिया। आरती उतारने के बाद श्लोका ने ननद ईशा के पैर छू लिए। जिसके बाद न केवल ईशा चौंक गईं, बल्कि भाई आकाश और मां नीता अंबानी का भी रिएक्शन देखने लायक था। उन्होंने भी एक्सपेक्ट नहीं किया था कि श्लोका, ईशा के पैर छुएंगी।

    - हालांकि, श्लोका के पैर छूते ही ईशा एकदम से उन्हें गले लगा लेती हैं। श्लोका का पैर छूने वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

    कौन हैं श्लोका मेहता ?
    - श्लोका हीरा कारोबारी रसैल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं। रसैल रोजी ब्लू डायमंड्स के मालिक हैं और Orra ब्रांड नेम के साथ डायमंड रिटेल का बिजनेस करते हैं।
    - इनकी वाइफ मोना मेहता हाउसवाइफ हैं। इनकी दो बेटियां और एक बेटा है। बड़ी बेटी न्यूयॉर्क और बेटा हांगकांग में सेटल है।
    - आकाश अंबानी और श्लोका दोनों ही धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में एक साथ पढ़े हैं। स्कूल एजुकेशन के बाद श्लोका ने प्रिंस्टन यूनिवर्सिटी से एंथ्रोपॉलिजी की पढ़ाई की। इसके बाद लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स डिग्री कंप्लीट की।
    - डिग्री लेने के बाद 2014 में रोजी ब्लू फाउंडेशन में डायरेक्टर का पद संभाला। बता दें कि बिजनेसलेडी होने के साथ ही श्लोका एक सोशल वर्कर भी हैं। 2015 में इन्होंने कनेक्ट फॉर नाम से NGO स्टार्ट किया था, जो कि जरूरतमंदों को एजुकेशन, फूड, शेल्टर आदि प्रोवाइड कराता है।

    जियो के बोर्ड में हैं आकाश
    - 26 साल के आकाश मुकेश और नीता अंबानी के तीन बच्चों में सबसे बड़े बेटे हैं। ईशा उनकी जुड़वां बहन हैं जबकि अनंत इनसे छोटे हैं।
    - आकाश ने रोड आइलैंड, अमेरिका के पास ब्राउन यूनिवर्सिटी से इकोनॉमिक्स में बैचलर डिग्री ली है। फिलहाल, वे रिलायंस ग्रुप के टेलीकॉम वेंचर रिलायंस जियो के बोर्ड में हैं।

    गोवा में किया था प्रपोज

    24 मार्च को गोवा के ताज एक्जोटिका रिजोर्ट एंड स्पा में आकाश ने श्लोका को प्रोपोज किया था। यहां फूलों से बने एक मंच पर 8 मिनट का फोटोशूट हुआ था। इसके बाद यहां डांस पार्टी हुई थी, जिसमें आकाश-श्लोका समेत कुछ करीबी लोगों ने डांस भी किया था।

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From Mumbai

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×