मुंबई / सजा के तौर पर टीचर ने बच्चे से करवाया 200 स्क्वॉट, परिजनों ने दर्ज करवाया केस



फिलहाल पीड़ित छात्र का इलाज हॉस्पिटल में जारी है। फिलहाल पीड़ित छात्र का इलाज हॉस्पिटल में जारी है।
X
फिलहाल पीड़ित छात्र का इलाज हॉस्पिटल में जारी है।फिलहाल पीड़ित छात्र का इलाज हॉस्पिटल में जारी है।

  • बच्चे को ओवरस्ट्रेस के कारण मसल ब्रेकडाउन हुआ है 
  • बच्चे की मां ने बताया कि वह स्कूल से घर पहुंचा तो चल नहीं पा रहा था

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 06:00 PM IST

मुंबई.ठाणे के नालासोपारा में एक स्टूडेंट(12 साल) को क्लास में मस्ती करना भारी पड़ गया। स्कूल के मार्शल आर्ट्स टीचर ने सजा के तौर पर उससे 200 स्क्वॉट कराए। जिसके बाद उसे हॉस्पिटल में भर्ती करवाना पड़ा। नाराज परिजनों ने आरोपी टीचर के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है।

 

नालासोपारा पुलिस के मुताबिक, मांसपेशियों में भारी खिंचाव की वजह से बच्चे को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। आरोप के मुताबिक, 8 जनवरी को कुछ बच्चे क्लास में खेल रहे थे। अचानक मार्शल आर्ट्स टीचर चौधरी वहां पहुंचे और उन्होंने 7 लड़कों को पकड़ उन्हें सजा के तौर पर 200 स्क्वॉट करने को कहा। सभी ने मार खाने के डर से सजा पूरी की। इसके कुछ ही देर बाद गणेश चौधरी नाम के बच्चे को बुखार आ गया।

 

ठीक होने में लग सकता है कुछ वक्त: बच्चे की मां ने बताया कि वह स्कूल से घर पहुंचा तो चल नहीं पा रहा था और बुखार में थे। उसे बुखार के लिए दवा दी गई लेकिन कुछ दिन बाद उसने सजा के बारे में बताया। तब उसे रकिया अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने ओवरस्ट्रेस के कारण मसल ब्रेकडाउन के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि बच्चे को ठीक होने में अभी कुछ दिन लगेंगे। बच्चे के पैरंट्स सोमवार को स्कूल पहुंचे और टीचर की शिकायत की। स्कूल ने बताया कि टीचर कॉन्ट्रैक्ट पर रखा गया था और स्कूल मामले की जांच करेगा। इसके बाद पैरंट्स ने पुलिस केस कर दिया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना