मुंबई / लता मंगेशकर की तबीयत में सुधार, 20 दिन बाद आईसीयू से जनरल वार्ड में शिफ्ट हुईं

लता मंगेशकर को 11 नवंबर को मुंबई के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। फाइल लता मंगेशकर को 11 नवंबर को मुंबई के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। फाइल
X
लता मंगेशकर को 11 नवंबर को मुंबई के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। फाइललता मंगेशकर को 11 नवंबर को मुंबई के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। फाइल

  • लता मंगेशकर की भतीजी रचना शाह ने बताया कि उनकी तबीयत ठीक हो रही है
  • 29 नवंबर को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी अस्पताल पहुंच लता जी का हालचाल लिया था

दैनिक भास्कर

Dec 02, 2019, 01:55 PM IST

मुंबई. स्वर कोकिला लता मंगेशकर की तबीयत में काफी सुधार है। करीब 20 दिन बाद सोमवार को उन्हें आईसीयू से प्राइवेट जनरल वार्ड में शिफ्ट किया गया। सीने में संक्रमण और सांस लेने में तकलीफ के बाद उन्हें 11 नवंबर को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। 29 नवंबर को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी अस्पताल पहुंचकर लता जी का हालचाल लिया था। 

हॉस्पिटल सूत्रों के मुताबिक, तबीयत में सुधार के बाद भी लता जी के स्वास्थ्य की मॉनिटरिंग की जा रही। डॉक्टरों को ये भी डर है कि कहीं उन्हें दोबारा इंफेक्शन न हो जाए। इसलिए ज्यादा लोगों को उनसे मिलने नहीं दिया जा रहा है।

हालांकि, अभी साफ नहीं हुआ है कि लता जी को हॉस्पिटल से छुट्टी कब मिलेगी। परिवार अभी चाहता है कि वे कुछ और दिन हॉस्पिटल में रहें ताकि वह पूरी तरह से ठीक हो सके।।

लता मंगेशकर की भतीजी रचना शाह ने बताया कि उनकी तबीयत ठीक हो रही है। लताजी के अस्पताल से डिस्चार्ज होने को लेकर उन्होंने कहा कि डिस्चार्ज करवाना ज्यादा जरूरी नहीं। जरूरी ये है कि वो कैसे ठीक हो रही हैं।

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना