विज्ञापन

मुंबई. बिल्डिंग की 8वीं मंजिल से कूद नाबालिग ने किया सुसाइड, कैमरे में कैद हुई घटना / मुंबई. बिल्डिंग की 8वीं मंजिल से कूद नाबालिग ने किया सुसाइड, कैमरे में कैद हुई घटना

Dainikbhaskar.com

Jun 29, 2018, 01:24 PM IST

इस पूरी घटना का लाइव वीडियो शुक्रवार को सामने आया है।

Live suicide captured in camera at mumbai.
  • comment

मुंबई. गुरुवार को कांदिवली के ठाकुर्ली विलेज में बने ऑर्चिड इमारत की खाली पड़े 8वीं मंजिल से कूदकर एक 14 साल की बच्ची ने सुसाइड कर लिया। इस पूरी घटना का लाइव वीडियो शुक्रवार को सामने आया है। जिसमें बच्ची बिल्डिंग से गिरती हुई नजर रही है। लड़की ने सुसाइड क्यों किया है यह अब तक साफ नहीं है।

खिड़की से लगाई छलांग

- समता नगर पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के मुताबिक, घटना गुरुवार शाम 5 बजे के आस-पास की है। बच्ची ने खिड़की से छलांग लगाई। जिसके बाद उसे पास के सरकारी हॉस्पिटल में ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस मामले में एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज किया है। जांच में सामने आया है कि यह फ्लैट कई साल से खाली था।

स्थानीय लोगों ने किया बचाने का प्रयास
- सुसाइड से पहले बच्ची को कुछ लोगों ने बिल्डिंग के एक कोने पर खड़ा देख नीचे से आवाज देकर रोकने का प्रयास भी किया था। लेकिन उसने उनकी बातों को अनसुना कर दिया। जानकारी के मुताबिक, लड़की हादसे वाली जगह के पास ही अपने माता-पिता के साथ रहती है।

X
Live suicide captured in camera at mumbai.
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन