पालघर / पेट्रोल लेकर मां-बेटी को जिंदा जलाने जा रहा युवक गिरफ्तार, शादी टूटने से था नाराज

मां-बेटी पर हमला करने से पहले पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मां-बेटी पर हमला करने से पहले पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
X
मां-बेटी पर हमला करने से पहले पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।मां-बेटी पर हमला करने से पहले पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

  • आरोपी युवक की कुछ महीने पहले पीड़ित की बेटी से शादी हुई थी, हालांकि बाद में वह टूट गई
  • आरोपी को लगता था कि लड़की की मां की वजह से शादी टूटी, इसलिए साजिश रची थी

दैनिक भास्कर

Feb 15, 2020, 11:44 AM IST

पालघर. मुंबई से सटे पालघर जिले में एक युवक को पेट्रोल के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है युवक पेट्रोल लेकर एक महिला और उसकी बेटी को जिंदा आग के हवाले करने जा रहा था। युवक अपनी शादी टूटने से नाराज था। महिला ने अपनी बेटी की शादी युवक से कराने से इंकार कर दिया था।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी दशरथ पाटिल ने बताया आरोपी का नाम भैरो सिंह राठौड़ है। वह राजस्थान के अजमेर का रहने वाला है। कुछ महीने पहले राठौड़ और पीड़ित की लड़की के बीच शादी तय हुई थी। राठौड़ बेरोजगार है लेकिन उसने झूठ बोलकर रिश्ता किया था। यह बात जब लड़की की मां को पता चली तो उन्होंने रिश्ता तोड़ दिया। 

पेट्रोल की बोतल के साथ गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि इसके बाद राठौड़ ने लड़की को लेकर सोशल मीडिया में कई भद्दे कमेंट किए। परेशान होकर लड़की के परिजन ने पालघर पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई थी। आरोपी ने लड़की के परिजन को धमकी दी थी कि उन्हें इसका बेहद बुरा अंजाम भुगतना होगा। शुक्रवार को वह पेट्रोल भरी बोतल लेकर लड़की के घर की ओर जा रहा था, तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना