Video : जब बीच सड़क एक-दूसरे के बाल पकड़ कर नोंचने लगीं विधायक की दो पत्नियां, मदद की गुहार लगाती रही एक लेकिन कोई आगे नहीं आया / Video : जब बीच सड़क एक-दूसरे के बाल पकड़ कर नोंचने लगीं विधायक की दो पत्नियां, मदद की गुहार लगाती रही एक लेकिन कोई आगे नहीं आया

विधायक के सामने होता रहा तमाशा, वो चुपचाप खड़े होकर देखते रहे

dainikbhaskar.com

Feb 13, 2019, 07:40 PM IST
maharashtra BJP MLA Raju Todsam wifes fighting together in Yavatmal. video viral

यवतमाल, महाराष्ट्रबीजेपी विधायक राजू तोड़साम की दो पत्नियां बीच सड़क पर एक दूसरे से भिड़ पड़ी। यह घटना यवतमाल के पांढरकवड़ा की बताई जा रही है। जहां मंगलवार को आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता के दौरान विधायक की दोनों पत्नियां आपस में मारपीट करने लगी। करीब एक घंटे तक ये हंगामा चलता रहा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस मामले में दोनों पत्नियों ने एक दूसरे के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।

तमाशबीन बने रहे विधायक!

मिली जानकारी के मुताबिक विधायक के सामने मारपीट ही मारपीट हुई है। हालांकि, इस घटना में विधायक राजू तोड़साम का अभी तक कोई भी बयान नहीं आया है। बताया जा रहा है कि मंगलवार को कबड्डी स्थल पर विधायक की पहली पत्नी अर्चना कुछ लोगों को लेकर पहुंची थी, लेकिन राजू तोड़साम के साथ उनकी दूसरी पत्नी प्रिया शिंदे को देख बौखला उठी और प्रिया को ताने मारते हुए उसके साथ हाथापाई करने लगी। देखते ही देखते दोनों एक दूसरे के बाल पकड़ कर मारपीट करने लगी। इस दौरान प्रिया बार-बार मदद के लिए गुहार लगाती रहीं, लेकिन कोई उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया।

X
maharashtra BJP MLA Raju Todsam wifes fighting together in Yavatmal. video viral
COMMENT

Recommended News