पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राफेल को लेकर राहुल गांधी के खिलाफ मुंबई में भाजपा कार्यकर्ताओं का जोरदार प्रदर्शन

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भी इस प्रदर्शन में शामिल हुए।
  • इससे पहले गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने राफेल मामले में दिए फैसले पर पुर्नविचार याचिका को खारिज किया
  • भाजपा नेता मीनाक्षी लेखी ने राहुल गांधी पर राफेल मामले पर गलत बयानी को लेकर मानहानि का मुकदमा किया था

मुंबई. राफेल डील को लेकर दाखिल पुनर्विचार याचिकाएं सुप्रीम कोर्ट से खारिज होने के बाद राहुल गांधी द्वारा माफी की मांग को लेकर भाजपा कार्यकर्ता देश भर में प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी कड़ी में बीजेपी ने आज मुंबई में विरोध प्रदर्शन किया। 
 
प्रदेश भाजपा कार्यालय पर हुए इस प्रदर्शन में महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष चद्रकांत दादा पाटिल भी शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि राहुल ने गलतबयानी करके देश को गुमराह किया है। उन्हें इस पर माफी मांगनी चाहिए। प्रदर्शन के लिए भाजपा कार्यकर्ता हाथों में राफेल विमान का खिलौना लेकर पहुंचे और राहुल गांधी के खिलाफ जमकर नारेबाजी बाजी की। मुंबई के अलवा पुणे, नासिक और औरंगाबाद में भी राहुल गांधी के खिलाफ प्रदर्शन हुआ है।
 
इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को राहुल गांधी के खिलाफ ‘चौकीदार चोर है’ वाले मामले में दाखिल किए गए मानहानि के मामले को खत्म किया। साथ ही राफेल डील मामले पर दिए गए फैसले पर दाखिल की गई पुर्नविचार याचिका को भी खारिज कर दिया।

भाजपा नेता लेखी ने लगाया था मानहानि का मुकदमा
दरअसल, भाजपा नेता मीनाक्षी लेखी ने राहुल के खिलाफ राफेल मामले में गलतबयानी को लेकर मानहानि की याचिका दाखिल की थी, जिसे सुप्रीम कोर्ट ने खत्म कर दिया। तीन जजों की बेंच में चीफ जस्टिस रंजन गोगोई, जस्टिस एसके कौल और केएम जोसफ शामिल थे। लेखी ने अपनी याचिका में आरोप लगाया था कि राहुल गांधी 10 अप्रैल को राफेल डील मामले में दिए गए शीर्ष अदालत के फैसले को जनता के बीच गलत ढंग से प्रचारित कर रहे हैं।
 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें