नागपुर / फडणवीस फिर से मुख्यमंत्री बनें, इसलिए भाजपा कार्यकर्ता ने किया यह कठोर व्रत

जमीन पर लेट-लेट कर पूरा किया 6 किलोमीटर का यह सफर।
Maharashtra goverment formation: Devendra Fadnavis to become Chief Minister; Party worker offers prayer to lord ganesha
X
Maharashtra goverment formation: Devendra Fadnavis to become Chief Minister; Party worker offers prayer to lord ganesha

  • व्रत करने वाले विपिन तेलगोट हैं देवेंद्र फडणवीस फैन्स क्लब के सदस्य
  • टेकरी गणपति मंदिर पर फडणवीस के लिए एक पूजन का आयोजन भी किया गया

दैनिक भास्कर

Nov 06, 2019, 06:49 PM IST

नागपुर. महाराष्ट्र में सत्ता स्थापना को लेकर गतिरोध जारी है। भाजपा-शिवसेना के बीच मुख्यमंत्री पद को लेकर पेंच फंसा हुआ है। इस बीच नागपुर में एक भाजपा कार्यकर्ता जमीन पर दंडवत हो पूरे 6 किलोमीटर  लेट कर टेकरी गणेश मंदिर तक पहुंचा और वहां फडणवीस के नाम पर हुए पूजन में शामिल हुआ।

 

सीएम के लिए कठोर व्रत करने वाला विपिन तेलगोट देवेंद्र फडणवीस फैन्स क्लब के सदस्य हैं। विपिन बुधवार सुबह 9 बजे के करीब विधानभवन चौक से जमीन पर लेटते हुए आगे बढ़े और तकरीबन 6 किलोमीटर का सफर लेटकर 12 बजे के आसपास पूरा किया। उनके साथ क्लब के कई अन्य सदस्य भी जयकारे लगाते हुए पहाड़ी पर स्थित टेकरी गणेश मंदिर पहुंचे। यहां फडणवीस के लिए एक खास पूजन का आयोजन भी किया गया था। बता दें कि देवेंद्र फडणवीस नागपुर की साउथ वेस्ट विधानसभा सीट से जीत दर्ज की है।

शिवसेना कार्यकर्ता ने भी किया पैदल मार्च

 इससे पहले, सांगली में शिवसेना के कार्यकर्ता हरिदास पडलकर शिवसेना का मुख्यमंत्री बनाने की मांग को लेकर पैदल मार्च पर निकले हैं। वे राज्य के कई इलाकों में घूम कर शिवसेना के लिए समर्थन जुटाएंगे। मंगलवार को हरिदास ने कहा, गठबंधन सरकार के बावजूद शिवसेना को पिछले पांच वर्षों में मुख्यमंत्री नहीं मिला है।

 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना