पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Maharshtra: Warrant Issued Against Congress Mla Praniti Shinde In Solapur

अदालत में पेश न होने पर कांग्रेस विधायक प्रणीति शिंदे के खिलाफ वारंट जारी

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • धायक प्रणीति शिंदे और नगरसेवक चेतन नरोटे के खिलाफ वारंट जारी किया गया है
  • कांग्रेस का इस मामले में कहना है कि कोर्ट में जमानत के लिया याचिका दायर की जायगी

सोलापुर. कोर्ट की तारीख में हाजिर नहीं होने पर सोलापुर में कांग्रेस की विधायक प्रणीति शिंदे के खिलाफ बुधवार को वारंट जारी किया गया। सोलापुर सिटी से विधायक प्रणीति पूर्व गृह मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुशिल कुमार शिंदे की बेटी हैं। 
 

साल 2018 में सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का केस हुआ था दर्ज
पालकमंत्री विजय कुमार देशमुख की अध्यक्षता में 2 जनवरी 2018 को सोलापुर जिलाधिकारी कार्यालय में जिला नियोजन समिति की बैठक आयोजित की गई थी। बैठक के दौरान ही विधायक प्रणीति शिंदे अपने समर्थकों के साथ यहां पहुंची और प्रदर्शन करने लगी। इसके बाद उन्हें रोकने के प्रयास में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और पुलिसकर्मियों के बीच झड़प हो गई थी। जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हुए थे। इस घटना के बाद प्रणीति शिंदे समेत 9 लोगों के खिलाफ सरकारी काम में अड़चन पैदा करने का केस दर्ज किया गया था।
 

पुलिस चार्जशीट दायर कर चुकी है 
पुलिस ने इस मामले में सोलापुर जिला न्यायालय में चार्जशीट दायर कर चुकी है। बार-बार सुनवाई के लिए कोर्ट में हाजिर रहने का आदेश दिए जाने के बावजूद प्रणीति शिंदे अदालत में नहीं आई। इसके बाद ही विधायक प्रणीति शिंदे और नगरसेवक चेतन नरोटे के खिलाफ वारंट जारी किया गया है। कांग्रेस का इस मामले में कहना है कि कोर्ट में जमानत के लिया याचिका दायर की जायगी।
 
 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें