--Advertisement--

Selfie के चक्कर में 700 फीट गहरी खाई में गिरा शख्स, रेस्क्यू करने उतरी टीम तो उसे देख रह गई हैरान

35 साल के संपत महाले फैमिली के साथ गोवा से वैकेशन मनाकर लौट रहे थे।

Danik Bhaskar | Jun 08, 2018, 01:26 PM IST
प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

नासिक. गोवा से छुट्टियां मनाकर लौट रहा एक शख्स रास्ते में सेल्फी लेने के चक्कर में 700 फीट गहरी खाई में गिर गया। सूचना पर जब रेस्क्यू टीम वहां पहुंची, तो शख्स की हालत देख हैरान रह गई। रिपोर्ट के मुताबिक, इतनी ऊंचाई से गिरने के बाद भी शख्स को केवल मामूली-सी चोटें आईं थीं। ये है पूरा मामला ?

- एक रिपोर्ट के मुताबिक, 35 साल के संपत महाले फैमिली के साथ गोवा से वैकेशन मनाकर लौट रहे थे। रास्ते में सिंधुदुर्ग के अंबोली घाट इलाके में एक झरने के पास सेल्फी लेने के लिए रुके।
- तभी उनका बैलेंस बिगड़ा और फिसलते हुए वो सीधे 700 फीट गहरी खाई में जा गिरे। पत्नी द्वारा दी गई सूचना पर स्थानीय पुलिस और डिजास्टर मैनेजमेंट की टीम भी मौके पर पहुंची। फिर लोकल्स की मदद से टीम रस्सी के सहारे खाई में उतरी।

बेसुध पड़े मिले संपत
5 घंटे की मशक्क्त के बाद जब टीम गहरी खाई में उतरी, तो संपत को देख हैरान रह गए। उन्हें गंभीर चोट नहीं लगी थी। बताया जा रहा है कि इतनी ऊंचाई से गिरते वक्त संपत किसी चट्टान से टकराए नहीं थे, इसलिए उनकी जान बच गई। उन्हें नासिक के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्या बोली पत्नी?
महाले की पत्नी छाया ने बताया- 'हम कोल्हापुर में महालक्ष्मी टेम्पल में पूजा के लिए जा रहे थे। रास्ते में पति सेल्फी लेने के लिए रुके और हादसा हो गया। आज मेरे पति जिंदा हैं, तो सिर्फ महालक्ष्मीजी की आशीर्वाद से।'