अवैध संबंध के शक में पति ने ऑफिस में घुस की पत्नी की हत्या, चाकू से 26 बार किया वार

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • अफेयर के शक में शख्स ने की अपनी पत्नी की हत्या 
  • वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने पुलिस स्टेशन जाकर सरेंडर कर दिया 

मुंबई.  शहर से सटे ठाणे जिले के भायंदर इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी के ऑफिस में जाकर उसपर चाकू से 26 बार वार किया और उसकी जान ले ली। पति को शक था कि उसकी पत्नी का किसी और संग अफेयर है। जिसको लेकर दोनों के बीच अक्सर लड़ाइयां भी हुआ करती थी।

 

12 साल पहले ही थी शादी: मुंबई पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, घटना मंगलवार की है। 32 वर्षीय कुमार भोईर नाम के इस शख्स ने हत्या के बाद आत्मसमर्पण कर दिया है। जांच के दौरान कुमार ने बताया कि उसे शक था कि उसकी पत्नी वीणा (37) का किसी अन्य पुरुष के साथ संबंध है। पुलिस के मुताबिक दोनों की शादी को  12 साल हो चुके हैं। जांच में यह भी खुलासा हुआ है कि पति पत्नी के बीच आए दिन झगड़े होते रहते थे।

 


नाराज होकर पत्नी ने छोड़ा था घर: साल के शुरुआत में वीणा ने 2 जनवरी को लड़ाई झगड़े से परेशान होकर अपना घर छोड़ दिया था। जिसके बाद कुमार ने  थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जब पुलिस ने वीणा को ढूंढ़ कर निकाला तो उसने कहा कि वह घर वापस नहीं जाना चाहती है उसने अपनी मर्जी से घर छोड़ा है।  

 

 

ऐसे अंजाम दी वारदात: पुलिस के मुताबिक, कुमार मंगलवार को सीए की एक कंपनी में गया जहां वीणा काम करती थी। वहां ऑफिस के अंदर ही दोनों के बीच खूब बहस हुई इसी दौरान लड़ाई के बीच कुमार ने वीणा के पेट चाकू घोंप दिया। वह इस कदर नाराज था कि उसने वीणा पर ताबड़तोड़ 26 बार प्रहार किया। पत्नी को चाकू मारने के बाद वह वहां से भाग गया और पुलिस को जाकर सरेंडर कर दिया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हुए चाकू को बरामद कर लिया है।

 


पुलिस के मुताबिक, मंगलवार को कुमार भायंदर रेलवे स्टेशन के निकट वीणा के ऑफिस के बाहर सुबह से ही इंतजार कर रहा था। वीणा उस ऑफिस में 8 सालों से काम कर रही थी। साढ़े 10 बजे जब वीणा ऑफिस आई कुमार ने ऑफिस के अंदर उसका पीछा करते हुए चला गया। 

 

इसलिए हुई दोनों के बीच लड़ाई: कुमार ने अंदर जाकर वीणा से बात की और उसे घर वापस चलने के लिए कहा इसपर वीणा ने घर चलने से साफ इनकार कर दिया। यहां पर उन दोनों के बीच काफी गरमागरम बहस शुरू हो गई। वीणा ने उसे कहा कि वह यहां से चला जाए इस बात पर कुमार को गुस्सा आ गया और उसने वीणा को दो-चार थप्पड़ दिए।

 

 

खबरें और भी हैं...