Hindi News »Maharashtra »Mumbai» Man Try To Play With Snake Snake Video Goes Viral.

सांप से खुद को कटवाना पड़ा महंगा, गंभीर हालत में होना पड़ा हॉस्पिटल में एडमिट

यह सांप मनिहार प्रजाति का बताया जा रहा है।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jul 04, 2018, 04:40 PM IST

    नागपुर. यहां एक युवक को सांप से खेलना भारी पड़ा। सांप ने उसे तीन बार काटा और युवक को गंभीर हाल में हॉस्पिटल में एडमिट करवाना पड़ा, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। यह सांप मनिहार प्रजाति का बताया जा रहा है।

    सामने आया सांप से कटवाने का वीडियो
    - जानकारी के अनुसार, खापरखेड़ा के देवेंद्र सिंह परमार(37) के घर सोमवार की रात एक सांप निकला। इस सांप को पकडकर देवेंद्र ने पहले घर वालों को डराया और अपने हाथ पर तीन बार कटवा लिया। पहले तो देवेंद्र को कुछ असर नहीं हुआ लेकिन तकरीबन आधे घंटे बाद उसकी तबियत बिगड़ने लगी और उसे हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें परमार सांप से खुद को कटवाते हुए नजर आ रहे हैं।

    स्थिर है शख्स की तबियत
    - देवेंद्र सिंह परमार खुद को सर्प मित्र बताता है। फिलहाल उसे नागपुर स्थित मेयो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। देवेंद्र की पत्नी ने बताया,"परसों वे रात को काम से लौटे तो हाथ मुंह धोते समय बेसिन के पास यह सांप मौजूद था। जिसे उन्होंने पकड़ लिया और बाहर छोड़ने के प्रयास में उसने उन्हें काट लिया। उसके बाद उनके पूरे शरीर में असहनीय जलन और दर्द होने लगा। हम उन्हें लेकर हॉस्पिटल पहुंचे, जहां एक दिन के इलाज के बाद अब उनकी हालत स्थिर है।"

    कम हुआ जहर का असर
    - डॉक्टर्स के मुताबिक, पकड़ा गया सांप मनिहार प्रजाति का है, जो बेहद जहरीला माना जाता है। यह बच्चा था इसलिए जहर का असर कम हुआ।

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From Mumbai

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×