मुंबई

--Advertisement--

भारत बंद में शामिल न होने पर राज ठाकरे ने शिवसेना के खिलाफ की आपत्तिजनक टिप्पणी

राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (मनसे) भारत बंद में शामिल हुई थी

Danik Bhaskar

Sep 11, 2018, 10:43 AM IST

मुंबई. कांग्रेस समेत 21 विपक्षी पार्टियों द्वारा सोमवार को बुलाए गए भारत बंद में शिवसेना के शामिल न होने पर महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे ने आपत्तिजनक टिप्पणी की है। उन्होंने कहा, "कुत्ते की एक नस्‍ल होती है जिसे नहीं मालूम होता कि किधर देखें। यही स्थिति शिवसेना की है। जब उनका पैसा अटक जाता है तो वो गठबंधन से बाहर निकलने की बात करते हैं, और जब उनका काम हो जाता है तो चुप्‍पी साध लेते हैं।" बता दें कि इस बंद को शिवसेना ने असफल करार दिया है।

शिवसेना ने सिर्फ संपादकीय लिखी: राज ठाकरे ने कहा,"देश चार साल से यह सब देख रहा है। उन्‍होंने केवल पेट्रोल और डीजल की कीमतों पर संपादकीय लिखे। उनके पास निभाने को अब कोई किरदार नहीं बचा। वे नहीं जानते कि उन्‍हें क्‍या करना है। उन्‍हें भाव देने की जरूरत नहीं।"


भाजपा ने किए झूठे दावे: राज ठाकरे ने कहा कि केंद्र की मौजूदा सरकार पहले की यूपीए सरकार से भी खराब है। राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए राज ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने जल संकट से निपटने के लिए राज्य में एक लाख 20 हजार कुंए खोदे जाने का झूठा दावा किया। राज्य को खुले में शौच मुक्त बनाने का भी झूठा दावा किया गया।

बंद को लेकर शिवसेना का रुख: शिवसेना सांसद संजय राउत ने सोमवार को इस बात को खारिज कर दिया था कि बंद से दूर रहने के लिए बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने उन्हें फोन किया। संजय राउत ने कहा कि 'भारत बंद' में भाग नहीं लेने का फैसला शिवसेना का फैसला है। भाजपा से इसका कोई संबंध नहीं।

Click to listen..