मुंबई / झूठे आरोप में पकड़े जाने के डर से युवक ने बीच बाजार काटा अपना गला, वीडियो वायरल



X

  • युवक को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, उपचार के बाद छुट्ट्‌टी
  • छेड़छाड़ के आरोप में फंसने का डर दिखा रहे थे उसके दोस्त

Dainik Bhaskar

Aug 17, 2019, 12:07 PM IST

मुंबई. दहिसर इलाके में 34 वर्षीय युवक ने पुलिस में पकड़े जाने के डर से गला काटकर आत्महत्या का प्रयास किया। सुसाइड के प्रयास का एक वीडियो भी सामने आया है। युवक को हॉस्पिटल से उपचार के बाद छुट्‌टी दे दी गई है।

 

इसलिए किया आत्महत्या का प्रयास

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक एम एम मुजावर के मुताबिक, वारदात बुधवार शाम की है। मूल रूप से नेपाल का रहने वाला शेर बहादुर सिंह ने एक पान वाले की दुकान से चाकू लेकर बीच बाजार अपना गला काटने का प्रयास किया। जांच में सामने आया है कि शेर बहादुर के दोस्त उसे पिछले कुछ दिनों से डरा रहे थे कि छेड़छाड़ के एक मामले में पुलिस उसे जल्द गिरफ्तार करने वाली है और उसे फांसी की सजा होगी। इससे शेर बहादुर इस कदर डर गया कि उसने गला काट कर जान देने का प्रयास किया।

 

पानवाले ने बचाई जान 

शेर बहादुर ने जिस चाकू से अपना गला काटा उसे गर्गाचार्य दुबे नाम के पानवाले की दुकान से उठाया था। पानवाले ने बताया कि युवक पान लेने के बहाने से उसके पास आया और काउंटर पर रखा चाकू उठा कर सड़क पर बैठ अपना गला काटने लगा।पानवाले ने ही आवाज लगाकर आसपास के लोगों को इकठ्ठा किया और उसकी जान बच सकी।

 

नहीं दर्ज है कोई भी केस

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जांच में सामने आया है कि उसके खिलाफ कोई भी केस किसी भी पुलिस स्टेशन में दर्ज नहीं है। उसके दोस्त जान बूझकर उसे परेशान कर रहे थे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना