महाराष्ट्र / 24 घंटे के अंदर कांग्रेस नेता कृपाशंकर के घर पर पहुंचे उद्धव और फडणवीस



मुंबई के पाली हिल स्थित घर पर पहुंचे मुख्यमंत्री। मुंबई के पाली हिल स्थित घर पर पहुंचे मुख्यमंत्री।
कृपाशंकर सिंह की पत्नी ने चुनरी ओढ़ाकर उद्धव का स्वागत किया। कृपाशंकर सिंह की पत्नी ने चुनरी ओढ़ाकर उद्धव का स्वागत किया।
X
मुंबई के पाली हिल स्थित घर पर पहुंचे मुख्यमंत्री।मुंबई के पाली हिल स्थित घर पर पहुंचे मुख्यमंत्री।
कृपाशंकर सिंह की पत्नी ने चुनरी ओढ़ाकर उद्धव का स्वागत किया।कृपाशंकर सिंह की पत्नी ने चुनरी ओढ़ाकर उद्धव का स्वागत किया।

  • फडणवीस और उद्धव के साथ हिंदी भाषी नेता कृपाशंकर सिंह का रहा है बेहद करीबी रिश्ता
  • इससे पहले भी दोनों नेता कृपाशंकर सिंह के घर पर जा चुके हैं

Dainik Bhaskar

Sep 03, 2019, 06:34 PM IST

मुंबई. महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता और पूर्व गृह राज्यमंत्री कृपाशंकर सिंह ने बांद्रा स्थित घर पर गणपति स्थापित किए हैं। पिछले 24 घंटे के दौरान कृपाशंकर के आवास पर बप्पा के दर्शन के लिए सीएम देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे पहुंचे। उद्धव और फडणवीस के उनके घर जाने के बाद कांग्रेस नेता के पार्टी छोड़ने की चर्चा शुरू हो गई। 

 

फडणवीस और उद्धव के करीबी हैं कृपाशंकर सिंह 

मुख्यमंत्री फडणवीस और उद्धव ठाकरे दोनों के साथ हिंदी भाषी नेता कृपाशंकर सिंह से बेहद करीबी रिश्ता रहा है। सोमवार को मुख्यमंत्री के उनके आवास में जाने के बाद मंगलवार दोपहर शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे भी पत्नी रश्मी के साथ यहां पहुंचे और करीब एक घंटे तक रुके। इस दौरान कृपाशंकर सिंह की पत्नी मालती देवी ने भगवान गणेश की प्रतिमा और भगवा रंग की चुनरी ओढ़ाकर स्वागत किया।

 

हर साल गणेश प्रतिमा स्थापित करते हैं कृपाशंकर

मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे इससे पहले भी कृपाशंकर सिंह के घर आ चुके हैं। परंतु महाराष्ट्र में कुछ महीने बाद ही विधानसभा चुनाव होना है। ऐसे में सत्तारूढ़ दल के दो बड़े नेताओं का कांग्रेस के बड़े नेता के घर आना राजनीतिक गलियारे में चर्चा का विषय बन गया।

 

लंबे समय से चल रही भाजपा में शामिल होने की चर्चा

कृपाशंकर सिंह के भाजपा में शामिल होने की चर्चा लंबे अर्से से चल रही है। लेकिन, किसी भी पक्ष की ओर से कभी कोई बयान नहीं दिया गया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना