मुंबई / दो बच्चियों को कमरे में बंद कर युवक ने की पत्नी की हत्या, फिर ट्रेन के आगे कूद दी जान



राजू कुमार राय- फाइल राजू कुमार राय- फाइल
X
राजू कुमार राय- फाइलराजू कुमार राय- फाइल

  • बच्चियों के रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और इस वारदात का पता चला
  • वारदात बुधवार देर रात की, करीब 24 घंटे तक दोनों बेटी भूखे-प्यासे कमरे में बंद रहीं

Dainik Bhaskar

Aug 23, 2019, 10:16 AM IST

मुंबई. शहर के उरण इलाके में एक युवक ने पहले अपनी पत्नी की गला काटकर हत्या की और फिर ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। जांच में सामने आया है कि पत्नी को मारते वक्त युवक ने अपनी एक साल और दो साल की दो बेटियों को एक कमरे में बंद कर दिया था। उनके रोने की आवाज सुनकर गुरुवार रात को पड़ोसी मौके पर पहुंचे तब इस वारदात का पता चला। 

 

24 घंटे भूखी रहीं बच्चियां

पुलिस के मुताबिक, वारदात बुधवार देर रात की है। करीब 24 घंटे तक दोनों बेटी भूखे-प्यासे कमरे में बंद रहीं। पत्नी की हत्या करने वाले युवक का नाम राजू कुमार राय है। वह एक प्राइवेट कंपनी में सुपरवाइजर के तौर पर काम करता था। कंपनी ने उसे रहने के लिए जसई के चॉल में जगह दी थी। 

 

उरण पुलिस स्टेशन के सहायक निरीक्षक अतुल अहिरे ने कहा,"राजू का शव पनवेल-जेएनपीटी रेल रूट पर क्षतविक्षत हाल में बरामद हुआ। दोनों मामलों में आकस्मिक मौत और हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि राजू ने ही अपनी पत्नी की हत्या की है।"

 

हत्या का कारण स्पष्ट नहीं

अहिरे ने कहा कि हत्या और आत्महत्या के पीछे का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। वे अब चॉल के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। अहिरे ने बताया कि यह दंपती बिहार से था। उनके रिश्तेदारों को सूचित किया है, जो आ रहे हैं। दोनों बेटियां को एक सेफ होम में रखा गया है। रिश्तेदारों के आने पर उन्हें सौंप दिया जाएगा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना