लोकसभा चुनाव 2019: उर्मिला मातोंडकर पर है करोड़ों का कर्ज; रखती हैं 1 Cr से ज्यादा की डायमंड ज्वेलरी, गाड़ी रखने के मामले में हैं पति से आगे

मुंबई न्यूज: जानिए कितनी है BA सेकंड ईयर तक पढ़ने वाली उर्मिला की प्रॉपर्टी

Dainikbhaskar.com

Apr 09, 2019, 12:45 PM IST
Lok Sabha Chunav 2019: Know Urmila Matondkar Congress Candidate Property details

मुंबई (लोकसभा चुनाव 2019). अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर मुंबई नॉर्थ से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ रही हैं। सोमवार को इस सीट से उन्होंने अपना नामांकन दाखिल किया। जिसमें उन्होंने खुद के पास 68.28 करोड़ रुपए की कुल प्रॉपर्टी होने की जानकारी दी है। हालांकि, नामांकन पत्र में पति के नाम का जिक्र टालते हुए सिर्फ स्पाउज लिखा है और पैन कार्ड नंबर का उल्लेख किया है।

बीजेपी के दिग्गज नेता गोपाल शेट्टी के सामने कांग्रेस कैंडिडेट के रूप में पहली बार चुनाव लड़ रहीं मातोंडकर ने चुनावी हलफनामे में अपना पूरा नाम उर्मिला श्रीकांत मातोंडकर लिखा है। उन्होंने मुंबई के रुपारेल कॉलेज से एस.वाय. बीए यानी बीए सेकंड ईयर तक पढ़ाई करने की जानकारी दी है।

उर्मिला पर 32 लाख का कर्ज

उर्मिला द्वारा लिखित चुनावी हलफनामे में उन्होंने खुद के पास 40.93 करोड़ की चल और 27.34 करोड़ की अचल संपत्ति होने की जानकारी दी है। इसके साथ ही खुद पर 32 लाख से ज्यादा रुपए की देनदारी होने का भी जिक्र किया है। उन्होंने अपने स्पाउज (पति) के पास 32.35 करोड़ की चल और 30 लाख रुपए की अचल संपत्ति होने की जानकारी दी है।

उर्मिला के पास करोड़ों की ज्वेलरी

हलफनामे के मुताबिक, उर्मिला के पास 1 करोड़ 27 लाख 95 हजार रुपए के डायमंड की ज्वेलरी है। इसके साथ ही 1 लाख 48 हजार रुपए के गोल्ड क्वाइन और 17 लाख 65 हजार रुपए के सोने की ज्वेलरी है। इसके अलावा उनके पास एक मर्सिडीज समेत दो कारें हैं। जबकि पति के पास एक टाटा स्टॉर्म कार और एक रॉयल एनफील्ड डेजर्ट स्टॉर्म है।

X
Lok Sabha Chunav 2019: Know Urmila Matondkar Congress Candidate Property details
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना