मुंबई / चोरी के शक में भीड़ ने की युवक की बुरी तरह से पिटाई, सामने आया वीडियो

पिटाई का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है। पिटाई का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है।
X
पिटाई का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है।पिटाई का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है।

  • युवक पर इलाके में कई चोरियों को अंजाम देने का आरोप है 
  • बुरी तरह से पीटने के बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया 

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2019, 02:34 PM IST

मुंबई.शहर से सटे विरार के साईनाथ नगर इलाके चोरी के शक में एक युवक की कुछ लोगों ने शनिवार को बुरी तरह से पिटाई कर दी थी। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसके बाद पुलिस ने स्वतः संज्ञान लेते हुए रविवार को कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

जांच में सामने आया है कि मार खाने वाला युवक चोरी की कई घटनाओं को अंजाम देने का आरोपी है और उसकी तलाश काफी दिनों से हो रही थी। शनिवार शाम को वह एक ऑटो रिक्शा में छिपा मिला। इसके बाद लोगों ने उसे पकड़ पीटना शुरू कर दिया। इसमें वह बुरी तरह से घायल हो गया। बुरी तरह पीटने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

फिलहाल पुलिस कस्टडी में उसका इलाज जारी है और उससे मारपीट के आरोप में कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज होने की जानकारी भी सामने आई है। जो वीडियो सामने आया है उसमें कुछ लोग आरोपी को बीरी तरह से पीटते हुए नजर आ रहे हैं।
 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना