--Advertisement--

#MeToo / तनुश्री-नाना विवाद में मुख्य गवाह एक्ट्रेस डेजी शाह से आज मुंबई पुलिस करेगी पूछताछ



एक्ट्रेस डेजी शाह (फाइल फोटो) एक्ट्रेस डेजी शाह (फाइल फोटो)
X
एक्ट्रेस डेजी शाह (फाइल फोटो)एक्ट्रेस डेजी शाह (फाइल फोटो)
  • घटना के वक्त डेजी सेट पर असिस्टेंट कोरियोग्राफर को तौर पर मौजूद थीं, वे तनुश्री का समर्थन कर चुकी हैं 

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2018, 12:58 PM IST

मुंबई. एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और अभिनेता नाना पाटेकर विवाद में आज मामले की मुख्य  गवाह डेजी शाह का बयान मुंबई पुलिस दर्ज करेगी। शाह को ओशिवारा पुलिस स्टेशन बुलाया गया है। पुलिस को दिए स्टेटमेंट में तनुश्री ने बताया था कि जब यह सब हुआ तब एक्ट्रेस डेजी शाह भी वहां मौजूद थीं। वे उस समय असिस्टेंट कोरियोग्राफर को तौर पर वहां काम कर रही थीं।

 

डेजी की जुबानी:- यह थी घटना

  1. डेजी भी इस मामले में तनुश्री का समर्थन कर चुकी हैं। उन्होंने कहा था, "मैंने तनुश्री के साथ उस गाने की 3 दिन तक प्रैक्टिस की थी। शुरुआत के दो दिन बहुत अच्छे बीते किसी को कोई दिक्कत नहीं आई। लेकिन, तीसरे दिन कुछ हुआ था, लेकिन क्या ये मुझे ठीक से नहीं पता और न मैं इसके बारे में कुछ भी जानती हूं। लेकिन एक महिला होने के नाते मैं ये जरूर कह सकती हूं कि अगर तनुश्री के साथ कुछ गलत हुआ तो मैं पूरी तरह से उनके साथ हूं।

     

    जिस दिन ये सब हुआ था तब उस वक्त मेरे साथ हमारी टीम से सेट पर 60-70 डांसर मौजूद थे और शॉट को तैयार करना ही असिस्टेंट कोरियोग्राफर का काम होता है। इसी बीच में उनके साथ कोई घटना हुई, जिसके चलते उन्होंने खुद को वैनिटी में बंद कर लिया था। इसके बाद वो 4 घंटे वैनिटी में बंद रही और हर जगह अफरा-तफरी का माहौल बन गया। इसके बाद तनुश्री को सेट से निकालने में बहुत दिक्कत हुई।"

  2. सभी गवाहों के बयान के बाद नाना से होगी पूछताछ

    मुंबई पुलिस ने पहले ही साफ कर दिया था कि नाना पाटेकर और बाकी आरोपियों को नोटिस भेजकर पुलिस पूछताछ के लिए बुलाएगी। लेकिन, उससे पहले वो इस मामले में जितने भी गवाह हैं पहले उनका बयान दर्ज करेगी।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..