मुंबई / चरित्र संदेह पर पति ने काटा पत्नी का गला, पुलिस स्टेशन जाकर किया सरेंडर



Mumbai: wife killed by her husband at virar, captured in camera.
X
Mumbai: wife killed by her husband at virar, captured in camera.

  • यह पूरी वारदात एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है
  • वारदात के बाद वह सीधे पुलिस स्टेशन पहुंचा और सारी घटना बताई

Dainik Bhaskar

Sep 09, 2019, 10:39 AM IST

मुंबई. विरार पूर्व के जीवदानी रोड स्थित भोईरपाडा इलाके में रविवार की दोपहर एक व्यक्ति ने चरित्र संदेह पर अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने पुलिस स्टेशन पहुंच कर सरेंडर कर दिया। पुलिस धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। यह पूरी वारदात एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 

 

जानकारी के अनुसार, भोईरपाडा स्थित बालकृष्ण सोसायटी में किशोर फुटाने (62) अपनी पत्नी सुलभा (45) व बेटे के साथ रहता था। वह विरार में रिक्शा चलाता है। वह पत्नी के चरित्र पर हमेशा शक करता था, इसलिए दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था।

 

ऐसे हुई वारदात

रविवार दोपहर 12 बजे वह घर लौटा। तब पत्नी घर पर अकेली थी। किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ, जिसके बाद किशोर ने कोयता से सुलभा का गला काट दिया। वारदात के बाद वह सीधे पुलिस स्टेशन पहुंचा और सारी घटना बताई। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

 

पत्नी को रंगे हाथों पकड़ा 

किशोर को शक था कि उसकी पत्नी का किसी व्यक्ति से अफेयर था। पति के चले जाने के बाद वह व्यक्ति अक्सर घर आता था। रविवार को दोपहर जब किशोर अचानक घर चला गया तो वह व्यक्ति घर पर था। इसी वजह से दोनों में झगड़ा हुआ और उसने पत्नी की हत्या कर दी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना