मुंबई / योग क्लास छोड़ने पर टीचर ने महिला संग की छेड़छाड़, शिकायत दर्ज कर जांच शुरू



Mumbai woman accuses her former yoga teacher of molestation, arrested
X
Mumbai woman accuses her former yoga teacher of molestation, arrested

  • आरोप- दूसरी योगा क्लास ज्वाइन करने पर आरोपी ने घटना को अंजाम दिया

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 02:08 PM IST

मुंबई. यहां एक 35 वर्षीय योग प्रशिक्षक के खिलाफ एक महिला ने यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज करवाई है। आरोप है कि महिला के योग क्लास छोड़ने और दूसरी योग क्लास ज्वाइन करने पर आरोपी ने कथित तौर पर पीड़िता का यौन उत्पीड़न किया।

 

 

महिला का आरोप

आरोप के मुताबिक, कमर दर्द से पीड़ित होने के बाद महिला साल 2016 से आरोपी के पास योग सीख रही थी। कुछ समय बाद पीड़ित को दर्द से राहत मिल गई, लेकिन पिछले साल दर्द फिर से शुरू हो गया। कुछ परीक्षणों को जारी रखने के बाद, डॉक्टरों ने उसे सूचित किया कि उसे हर्निया की परेशानी  है जिसे ठीक करने की जरूरत है।

 

हर्निया ठीक करने के बहाने घर पर बुलाता था आरोपी

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने पीड़िता को आश्वासन दिया था कि योग उसकी समस्या को हल करने में मदद करेगा और कथित तौर पर उसने महिला को अपने घर पर रोजाना योग अभ्यास करने के लिए मजबूर किया। घटना तब सामने आई जब महिलाओं ने आरोपी से योग क्लास बंद करने का फैसला किया क्योंकि वह उसके निजी जीवन में रुचि ले रहा था। आरोपी ने महिला से अपने पति को छोड़ने और उसके साथ रहने के लिए दबाव भी बनाया।

 

अपशब्द कहे और महिला से छेड़छाड़ की

इसके बाद महिला ने उससे प्रशिक्षण लेना बंद कर दिया और दूसरी योग क्लास में जाने लगी। सोमवार को आरोपी अचानक इस योग क्लास में पहुंच गया। यहां उसने महिला से अपशब्द कहते हुए दुर्व्यवहार किया। जब महिला ने योग क्लास बंद करने का फैसला लिया तो आरोपी ने महिला को गलत तरीके से छूने की कोशिश की।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना